एक्टर सोनू सूद को पंजाब सरकार ने बनाया ब्रांड एंबेसडर, सीएम अमरिंदर ने दी बधाई

एक्टर सोनू सूद को पंजाब सरकार ने बनाया ब्रांड एंबेसडर, सीएम अमरिंदर ने दी बधाई

प्रेषित समय :19:11:25 PM / Sun, Apr 11th, 2021

चंडीगढ़. देश में कोरोना के खिलाफ जंग तेज हो गई है. 45 साल के ऊपर के लोगों को वैक्सीन लगना शुरू हो गई. हालांकि अभी भी जनता में टीकाकरण को लेकर जागरूकता की कमी है. सरकार हर संभव कोशिश में लगी है. आज (रविवार) ज्योतिबा फुले जयंती पर टीका उत्सव की शुरूआत हुई है, जो 14 अप्रैल बाबा साहेब अंबेडकर जयंती तक चलेगा. वहीं अभिनेता सोनू सूद को पंजाब ने कोरोना टीकाकरण अभियान का ब्रांड एंबेसडर बनाया है.

इस बीच पंजाब सरकार ने कोविड-19 वैक्सीनेशन अभियान को लेकर बड़ा निर्णय लिया है. अभिनेता सोनू सूद को पंजाब ने कोरोना टीकाकरण अभियान का ब्रांड एंबेसडर बनाया है. ब्रांड एम्बेसडर बनाए जाने के बाद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी. उन्होंने लिखा, परोपकारी एक्टर सोनू सूद को पंजाब सरकार ने कोरोना वैक्सीनेशन ड्राइव के ब्रांड एंबेसडर होंगे. मैं इसके लिए उन्हें बधाई देता हूं. वे हमारे अभियान को समर्थन देने और हर पंजाबी की रक्षा करने और सभी से जल्द से जल्द टीकाकरण कराने की अपील करेंगे.

सोनू सूद ने की बोर्ड परीक्षाएं रद्द करने की अपील

वहीं सोनू सूद ने बोर्ड परीक्षाएं रद्द करने की अपील की है. उन्होंने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है. सोनू ने कैप्शन लिखा है कि मैं उन सभी छात्रों से समर्थन करने का अनुरोध करता हूं. जो इन कठिन समय में ऑफलाइन बोर्ड परीक्षाओं के लिए उपस्थित होने के लिए मजबूर हैं. एक दिन में लाखों तक बढ़ रहे केस की संख्या के साथ मुझे लगता है कि इतने सारे जीवन को खतरे में डालने के बजाय उन्हें बढ़ावा देने के लिए एक आंतरिक मूल्यांकन विधि होनी चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

केंद्र के आगे झुकी पंजाब सरकार: अब सीधे किसानों के बैंक खाते में होगा एमएसपी पर हुई खरीद का भुगतान

पंजाब: 30 अप्रैल तक बढ़ा नाइट कर्फ्यू, राजनीतिक रैलियों पर प्रतिबंध, सभी शिक्षण संस्थान बंद

पंजाब में ड्रग्स लेकर भारतीय सीमा में घुसे पाकिस्तानी तस्कर को सुरक्षाबलों ने किया ढेर

Leave a Reply