नोकिया ने ग्लोबली लांच किये 6 नये स्मार्टफोन

नोकिया ने ग्लोबली लांच किये 6 नये स्मार्टफोन

प्रेषित समय :09:57:21 AM / Sat, Apr 10th, 2021

नई दिल्ली. फिनलैंड की कंपनी HMD ग्लोबल ने नोकिया के 6 नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं. इन स्मार्टफोन के मॉडल नंबर X20, X10, G20, G10, C20 और C10 हैं. इन तीनों सीरीज की बिक्री दुनियाभर में इसी महीने से शुरू की जाएगी. हालांकि कंपनी ने अभी इसकी डेट के बारे में जानकारी शेयर नहीं की है

कंपनी का कहना है कि X सीरीज के प्रीमियम स्मार्टफोन होंगे. वहीं, G सीरीज के मिड रेंज और C सीरीज के बजट स्मार्टफोन होंगे. हालांकि, इनकी कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी है.

कंपनी ने इन तीनों सीरीज के स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की है, लेकिन नोकिया X20 और X10 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 5G प्रोसेसर मिलेगा. फोन में 6.67-इंच Full HD+ पंच होल डिस्प्ले होगा. X20 में 32MP का सेल्फी कैमरा और 64MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप होगा. दूसरी तरफ, नोकिया X10 में 48MP क्वाड रियर कैमरा मिलेगा. दोनों स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेंगे.

HMD ग्लोबल के सीईओ, फ्लोरियन सेइच ने कहा कि हम चाहते हैं कि आप इस बात पर भरोसा करें कि हम जो कुछ भी करते हैं पूरे दिल से करते हैं. नोकिया स्मार्टफोन ज्यादा सिक्योरिटी और सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ आते हैं. हम चाहते हैं कि लोग हमारे स्मार्टफोन को लंबे समय तक रखें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

क्वाड रियर कैमरे के साथ भारत में लांच हुआ सैमसंग का किफायती स्मार्टफोन

सैमसंग आज लांच करेगी अपनी एफ सीरीज के नये स्मार्टफोन

Samsung Galaxy F02s और Galaxy F12 स्मार्टफोन 5 अप्रैल को होंगे लॉन्च

शाओमी ने लांच किये 12जीबी रैम से लैस तीन नये स्मार्टफोन

वीवो ने भारत में लांच किये तीन नये स्मार्टफोन

64 मेगापिक्सल कैमरा के साथ मोटोरोला ने लॉन्च किए दो स्मार्टफोन

Leave a Reply