धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा ने लकी चार्म्स की वर्षा की

धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा ने लकी चार्म्स की वर्षा की

प्रेषित समय :07:43:28 AM / Sat, Apr 10th, 2021

पलपल इंडिया ब्यूरो

मुंबई. जाने-माने सुपरस्टार अभिनेता धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा ने डांस दीवाने के प्रतियोगियों पर अपने आशीर्वाद और लकी चार्म्स की वर्षा की.

जीवन का मतलब है कि हर मौके को अपने हाथों में लेना और कलर्स डांस दीवाने के प्रतियोगी निश्चित रूप से इस कहावत का अनुसरण कर रहे हैं. क्योंकि वे अपनी प्रतिभा का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. आगामी एपिसोड में न केवल इस प्रकार का नृत्य प्रदर्शन, बल्कि दो सेलिब्रिटी अभिनेताओं धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा की अनूठी भविष्यवाणियां भी मंच को रोशन करेंगी. वे दोनों शानदार प्रतिभा और प्रतियोगियों के जुनून से मंत्रमुग्ध हो गए.

आगामी पोल खोल एपिसोड में, धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा अपने संघर्षों से कुछ दिल दहला देने वाली कहानियाँ साझा करेंगे. वे प्रतियोगियों की कहानियों से मेल खाएंगे और उन सभी को थोड़ी-सी समझदारी सिखाएंगे जो अपने जुनून का पीछा करते हैं और नृत्य में कुछ बड़ा करना चाहते हैं. 90 के दशक के प्यार, आशीर्वाद और यहां तक कि प्रतियोगियों को शुभकामनाएं देने वाले ये दो प्यारे कलाकार तारीफ करने के लिए, जोड़ी ने अमन को एक घड़ी, सोहेल को एक बूट, एक स्वैग की टोपी और एक जैकेट, सोमांश, गुंजन को एक ब्रेसलेट और प्रिशा को पाइजेब दिया.

धर्मेंद्र के द्वारा पल्लवी को रु. 51 शगुन बहुत मूल्यवान था. उन्होंने कहा कि उनका पहला वेतन इस राशि का था और इसने उनका भाग्य उज्जवल कर दिया और उन्हें अब भी विश्वास है कि शगुन के रु. 51 अच्छी बातों के साथ शुरू कर सकते हैं. उन्होंने उसके उज्ज्वल भविष्य और उसकी दूसरी पारी में बहुत सारी सफलता की कामना की. ऐसे शानदार क्षण कलर्स के डांस दीवाने में देखिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

डांस दीवाने में माधुरी दीक्षित के बचपन की मजेदार कहानियां

अंशिका राजपूत बनी है डांस के लिए: शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

मलाइका अरोड़ा ने 'मुन्नी बदनाम' पर सोनू सूद के साथ किया डांस

डांस करते हुए वार्डरॉब मॉलफंक्शन का शिकार हुईं उर्वशी रौतेला

Leave a Reply