दीपिका पादुकोण ने लांच की अपनी वेबसाइट, मिलेगी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की जानकारी

दीपिका पादुकोण ने लांच की अपनी वेबसाइट, मिलेगी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की जानकारी

प्रेषित समय :11:45:14 AM / Fri, Apr 9th, 2021

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने फैन्स को एक खास तोहफा दिया है. दीपिका ने आखिरकार अपनी वेबसाइट लॉन्च कर दी है. जिसकी जानकारी खुद उन्होने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर दी है.

दीपिका पादुकोण ने कुछ दिनों पहले अपने सारे पोस्ट इंस्टाग्राम के डिलीट कर दिए थे. इसके बाद से अब अपने हर एक नए पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस फैंस को खुद से जुड़ी जानकारी देती रहती हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी बेवसाइट लॉन्च कर दी है. दीपिका पादुकोण ने गुरुवार कोhttp:// www.deepikapadukone.com नाम की वेबसाइट लॉन्च की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके वेबसाइट लॉन्च की घोषणा की है.

दीपिका ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि अनुभव http://www.deepikapadukone.com. उन्होंने बताया कि वेबसाइट में क्या क्या शामिल होगा. दीपिका पादुकोण की वेबसाइट पर उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स, सोशल वर्क और अन्य सुविधाएं भी होंगी.

दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में कहा है कि हाय, मैं आज अपनी वेबसाइट लॉन्च करने के लिए एक्ससाइटेड हूं. यह कई महीनों से कामों में है और कोरोना महामारी के कारण इसमें देरी हुई है, लेकिन, यह अंत में अब यह तैयार है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इरफान खान को बेस्ट एक्टर और तापसी पन्नू को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब

एक्ट्रेस जरीन खान ने करवाया बाथटब में फोटोशूट

एक्ट्रेस एली अवराम बोल्ड अवतार से फिर मचाया बवाल

सिद्धार्थ शुक्ला ने मनाया शहनाज गिल का बर्थडे, आधी रात एक्ट्रेस को पूल में फेंका

पॉर्न वीडियो वेबसाइट पर अपलोड करने के मामले में एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ गिरफ्तार

Leave a Reply