पहली बार एक्शन अवतार में नजर आएंगे रणबीर कपूर!

पहली बार एक्शन अवतार में नजर आएंगे रणबीर कपूर!

प्रेषित समय :21:27:27 PM / Wed, Apr 7th, 2021

सुभाष शिरढोनकर. शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की ’कबीर सिंह’ ने बॉक्स ऑफिस पर 278 करोड़ का बिजनेस करते हुए कामयाबी के झंडे गाड़ दिए थे. इसमें शाहिद का एक सिरफिरे आशिक के किरदार में अभिनय लाजवाब था. वे बेहद कमाल के लगे थे.

’कबीर सिंह’ के बाद फिल्म के निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी के साथ हर कोई काम करने का ख्वाहिशमंद नजर आ रहा है लेकिन अब वे रणबीर कपूर को लेकर क्राइम ड्रामा ’एनिमल’ बना  रहे हैं. रणबीर इस फिल्म में एक ऐसा किरदार निभा रहे हैं जो अब तक उन्होंने इसके पहले कभी नहीं निभाया. इसलिए वह काफी एक्साइटेड हैं.

’एनिमल’ की शूटिंग मध्यप्रदेश के कुछ शहरों में हो रही है. इसे भूषण कुमार और मुराद खेतान मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. रणबीर कपूर इसमें पहली बार एक जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आएंगे. इसमें उनके अपोजिट परिणीति चोपड़ा हैं. अनिल कपूर और बॉबी देओल भी फिल्म की महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे.  

हाल ही में रणबीर कपूर ने श्रद्धा कपूर के अपोजिट वाली लव रंजन की फिल्म की शूटिंग कंप्लीट की है. रणबीर कपूर बॉलीवुड के उन चंद सितारों में से एक हैं जिन्होंने बॉलीवुड में काम करने वाली लगभग सभी लीडिंग प्रोडक्शन कंपनियों के साथ काम किया. अब तक केवल रिलायंस एंटरटेनमेंट और वायकॉम मोशन पिक्चर्स के साथ काम नहीं किया है.

रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की ’ब्रह्मास्त्रा’ कर रहे हैं. अयान रणबीर के गहरे मित्र हैं. अयान का कहना है कि ’ब्रह्मास्त्रा’ रणबीर के कैरियर की सबसे बेहतरीन फिल्म साबित होगी.

आखिरी बार संजू (2018) में नजर आने वाले रणबीर कपूर की ’शमशेरा’ भी रिलीज पर है.  खबर आ रही है कि संजय लीला भंसाली रणबीर कपूर को बैजू बावरा में कास्ट करने का मन बना चुके हैं लेकिन फिलहाल इसे करने में वे दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं.<

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिनेता रणबीर कपूर के बाद संजय लीला भंसाली हुए कोविड पॉजिटिव, आलिया भट्ट की चिंता बढ़ीं

बालीवुुड स्टार रणबीर कपूर की कार उठाकर ले गई मुंबई पुलिस, ये है कारण

Leave a Reply