फ्लिपकार्ट ने लांच किये नोकिया ब्लूटूथ नेकबैंड और ट्रू वायरलेस ईयरफोन

फ्लिपकार्ट ने लांच किये नोकिया ब्लूटूथ नेकबैंड और ट्रू वायरलेस ईयरफोन

प्रेषित समय :09:01:32 AM / Tue, Apr 6th, 2021

नई दिल्ली. ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने नोकिया ब्लूटूथ नेकबैंड और ट्रू वायरलेस ईयरफोन लांच करने की घोषणा की, जो अपने प्लेटफार्म पर ऑडियो और वायरलेस उत्पादों की बढ़ती रेंज का विस्तार कर रहा है. नेकबैंड की कीमत जहां 1,999 रुपये होगी, वहीं वायरलेस ईयरफोन की कीमत 3,999 रुपये होगी, फ्लिपकार्ट ने कहा कि उत्पाद 9 अप्रैल से प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे. नोकिया ब्लूटूथ हेडसेट टी 2000 और ट्रू वायरलेस ईयरफोन एएनसी टी 3110 मुख्य रूप से कॉलेज जाने वाले शहरी युवाओं और पेशेवर लागों को लक्षित कर बनाए गए हैं, जिन्हें चिकना और अत्याधुनिक डिजाइनों के साथ प्रीमियम उत्पादों की तलाश रहती है.

हेडसेट क्वालकॉम क्यूसीसी 3034 ब्लूटूथ ऑडियो चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसमें क्वालकॉम सीवीसी इको कैंसिलेशन और शोर को दबाने की तकनीक है. इसे पृष्ठभूमि में होने वाले शोर और ध्वनि को कम करने के लिए डिजाइन किया गया है. क्वालकॉम इंडिया के सीनियर डायरेक्टर, उदय डोडला ने एक बयान में कहा कि हमारे क्वालकॉम क्यूसीसी 3034 ब्लूटूथ ऑडियो एसओसी ऑडियो तकनीक की विशेषता है, जो प्रीमियम वायरलेस साउंड क्वालिटी, बिजली की खपत या उपयोगकर्ता सुविधा से समझौता किए बिना मजबूत कनेक्टिविटी देने के लिए बनाया गया है.

नेकबैंड में रैपिड चार्जिंग फीचर भी है. उपभोक्ता अपने हॉप मोड के माध्यम से डबल-टैप का उपयोग करके आसानी से दो उपकरणों के बीच स्विच कर सकते हैं. नोकिया ट्रू वायरलेस इयरफोन एएनसी टी3110 एक सक्रिय शोर रद्द करने की सुविधा और आईपीएक्स7 तकनीक के साथ आता है. दोनों उपकरणों में ब्लूटूथ 5.1 तकनीक है जो अधिक पहुंच और दक्षता सुनिश्चित करती है.

फ्लिपकाटज़् के निजी ब्रांड उपाध्यक्ष चाणक्य गुप्ता ने कहा कि हमें ऑडियो डिवाइसों की जगह नोकिया द्वारा दो नए प्रसाद पेश करने की खुशी है. उन्होंने कहा कि यह हमें उपभोक्ताओं की पेशेवर, व्यक्तिगत और मनोरंजन जरूरतों को पूरा करने में सक्षम करेगा. ये नए ऑडियो डिवाइस उच्च गुणवत्ता वाली ऑडियो अपेक्षाओं को सहजता से सुनिश्चित करेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सैमसंग ने लॉन्च किए लैवल U2 नेकबैंड स्टाइल वायरलेस ईयरफोन्स

सरकार ने लॉन्च किया मेरा राशन ऐप, अब घर बैठे मिलेगी ये सुविधाएं

भारतीय रेलवे ने फिर शुरू की यूटीएस ऑन मोबाइल ऐप सुविधा

भारत में जल्द आ सकती है मेड इन इंडिया मैसेजिंग ऐप Sandes

टेलिग्राम बना दुनिया का सबसे ज्यादा डाउनलोड किये जाने वाला ऐप

Leave a Reply