अंगूरी भाभी को हुआ कोरोना, दो दिन के लिए रोकी गई भाभीजी घर पर हैं की शूटिंग

अंगूरी भाभी को हुआ कोरोना, दो दिन के लिए रोकी गई भाभीजी घर पर हैं की शूटिंग

प्रेषित समय :17:32:53 PM / Mon, Apr 5th, 2021

मुंबई. टीवी सीरियल भाभीजी घर पर हैं, की एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे यानी अंगूरी भाभी कोरोना वायरस के चपेट में आ गई हैं. शुभांगी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद शो की शूटिंग दो दिनों के लिए रोक दी गई है. अभिनेत्री का कहना है कि सोमवार सुबह उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण थे, जिसके तुरंत बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया और वह पॉजिटिव निकलीं.

खबरों की माने तो शुभांगी अत्रे ने कहा, मैंने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है. मुझे हल्के लक्षण थे, जिसके बाद मैंने आज सुबह ही उसका परीक्षण करवाने का निर्णय लिया.

मेरी रैपिड टेस्ट की रिपोर्ट में कहा गया कि मैं कोविड पॉजिटिव हूं. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें हल्का सिरदर्द है, लेकिन अब वह बेहतर महसूस कर रही हैं. उन्होंने बताया, मैं स्वस्थ हूं, लेकिन सिरदर्द से पीडि़त हूं. मैं आराम कर रही हूं. मैं उन लोगों से अनुरोध करती हूं, जो पिछले दो-तीन दिनों से मेरे आस-पास आए हैं वह जांच करवा लें.

टीवी इंडस्ट्री पर कोरोना का कहर बरस रहा है. हाल ही में सीरियल अनुपमां फेम रुपाली गांगुली कोरोना वायरस की शिकार हो गई थीं. उनके बाद शो में उनके पति का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे और शो के प्रोड्यूसर राजन शाही भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं. राजन शाही ने स्टेटमेंट जारी किया था. इसके अलावा ये हैं चाहतें सीरियल में रुद्र का किरदार निभाने वाले अबरार काजी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. अबरार के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बालाजी फिल्म्स ने स्टेटमेंट शेयर किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टीवी के राम अरुण गोविल ने थामा भाजपा का दामन, चुनाव में करेंगे पार्टी का प्रचार

एंटीलिया मामला: पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज में दिखा संदिग्ध, पीपीई किट पहने आया नजर

टीवी की संस्कारी बहू हिना खान ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

जल्द एटीवी मशीन चलाती नजर आयेंगी देसी गर्ल प्रियंका चौपड़ा

टीवी की हॉट नागिन सुरभि चंदना ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

टीवीएस ने लांच किया TVS Star City Plus का नया वेरियंट

TCL ने भारत में लॉन्च किया पहला एंड्रॉयड 11 पर आधारित स्मार्ट टीवी

Leave a Reply