अभिनेता कमल हासन का बड़ा बयान: कहा अगर सिनेमा राजनीति में रोड़ा बनता है तो छोड़ दूंगा फिल्में

अभिनेता कमल हासन का बड़ा बयान: कहा अगर सिनेमा राजनीति में रोड़ा बनता है तो छोड़ दूंगा फिल्में

प्रेषित समय :09:28:53 AM / Mon, Apr 5th, 2021

नई दिल्ली. जानेमाने अभिनेता और मक्कल निधि मय्यम पार्टी के संस्थापक कमल हसन ने अपने राजनीतिक करियर को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने रविवार को कहा कि वह सिनेमा छोड़ने के लिए तैयार हैं अगर यह उनके राजनीतिक करियर के लिए बाधा बनती है, जो लोगों की सेवा करने के लिए है. उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, "मैं अपने सभी वर्तमान के सभी फिल्मी असाइनमेंट छोड़ दूंगा, अगर ये मेरे पॉलिटिकल करियर में रोड‍़ा बनते हैं तो.

उन्होंने कहा कि, राजनीति में उनका आना ऐतिहासिक था, क्योंकि वह उन 30 प्रतिशत लोगों में से एक थे, जो राजनीति से अलग रहे. उन्होंने कहा कि दिवंगत मुख्यमंत्री एमजी रामचंद्रन ने विधायक के रूप में कई फिल्मों में अपने आदर्शों का प्रचार करने और लोगों की सेवा करने के अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए काम किया.

कमल हासन ने कहा, अगर सिनेमा उनके लक्ष्य में बाधा बनता है तो वह लोगों की सेवा करने के लिए इसे छोड़ देंगे. एमएनएम प्रमुख ने इस बात का भी खुलासा किया कि, उनके कई साथी उम्मीदवारों की राय थी कि वह राजनीति से गायब हो जाएंगे और सिनेमा में फिर से इंट्री करेंगे. देखते हैं कि कौन गायब होगा, इसका फैसला तो जनता करेगी.

उन्होंने यह दावा किया कि, उन्हें कई धमकियाँ भी मिलीं, जिसके बारे में उन्होंने विस्तार से बताने से इनकार कर दिया. अभिनेता-राजनेता ने कहा कि एक ईमानदार पार्टी होने के नाते, उन्होंने कैंपेन के दौरान किए गए खर्चों सही ब्यौरा जमा किया है, सही जानकारी दी है जिसके लिए कई वरिष्ठ चुनाव अधिकारियों ने उनकी तारीफ भी की है. बता दें कि इस दौरान तमिल फिल्म हस्तियां राधिका सरथकुमार और सुहासिनी मणिरत्नम भी मौजूद थीं.

बता दें कि, कमल हासन इन दिनों तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में बिजी हैं. एक्टर आर सरथ कुमार की अगुवाई वाले दल एआईएसएमके और लोकसभा सदस्य परिवेन्धर के आईजेके (इंडिया जननायक काची) के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही एमएनएम ने 234 सीटों में से 154 सीटों पर उम्मीदवार उतारने का ऐलान किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply