लॉन्च से पहले शुरू हुई अप्रीलिया के इस शानदार स्कूटर की प्री बुकिंग

लॉन्च से पहले शुरू हुई अप्रीलिया के इस शानदार स्कूटर की प्री बुकिंग

प्रेषित समय :10:54:44 AM / Sat, Apr 3rd, 2021

Aprilia जल्द ही अपने SXR 125 स्कूटर को भारत में लॉन्च करने वाली है, लेकिन उससे पहले इस स्कूटर की प्री बुकिंग कंपनी ने शुरू कर दी है। ग्राहक इसे अप्रीलिया की वेबसाइट या नजदीकी डीलरशिप पर जाकर 5,000 रुपए की टोकन अमाउंट देकर इसे बुक कर सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि अप्रीलिया एसएक्सआर125 का निर्माण कंपनी के पुणे स्थित बारामती प्लांट में शुरू कर दिया गया है।

अप्रीलिया ने अपने इस पावरफुल स्कूटर को मॉडर्न ग्लोबल डिजाइन प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है। इस स्कूटर में 125 सीसी का थ्री वाल्व फ्यूल इजेक्टेड इंजन लगा है जो बेहतरीन परफोर्मेंस देता है। इस स्कूटर में फुल एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेललाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और बड़ी सीट मिलती है। खास बात यह है कि इसे अप्रीलिया के इटली में स्थित डिजाइन सेंटर में तैयार किया गया है। कंपनी ने दावा किया है कि यह स्कूटर स्टाइल, परफार्मेंस और फीचर्स के हिसाब से सेगमेंट में सबसे बेहतर स्कूटर होगा।

अप्रीलिया एसएक्सआर 125 में बाइक के जैसा साइलेंसर मिलता है जिसके ऊपर सिल्वर मफलर भी दिया गया है। राइड क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए इसके फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंग लोडेड सिंगल सस्पेंशन दिया गया है जिसे आप अपने हिसाब से एडजस्ट भी कर सकेंगे।

इस स्कूटर में कंपनी मोबाइल चार्जिंग के लिए यूएसबी चार्जर और बड़ी अंडरसीट स्टोरेज दे रही है। इसके अलावा इसमें विंडस्क्रीन भी मिलती है। अप्रीलिया ने इस स्कूटर में सीवीटी गियरबॉक्स का इस्तेमाल किया है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दुनिया की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार की शुरू हुई भारत में बुकिंग

भारत आ रही सुजुकी हायाबुसा, कंपनी जल्द शुरू करेगी बुकिंग

Toyota की Fortuner के नये वर्जन को मिल रहा जबरदस्त रिस्पांस, 5 हजार लोगों ने करायी बुकिंग

नई टाटा सफारी की शुरू हुई बुकिंग, महज 30,000 रुपये में

Leave a Reply