आसुस ने भारत में लॉन्च किया ऑल इन वन विंडोज पीसी

आसुस ने भारत में लॉन्च किया ऑल इन वन विंडोज पीसी

प्रेषित समय :11:16:01 AM / Sat, Mar 27th, 2021

आसुस ने ऑल इन वन विंडोज कंप्यूटर एआईओ वी241 (Asus AIO V241) को पीसी की डुअल वर्क कैपेसिटी और परफॉर्मेंस के साथ भारतीय बाजार में 61,990 रुपये में लॉन्च किया है. कंपनी के अनुसार, आसुस एआईओ वी241 का उद्देश्य कस्टमर्स को उनकी कंप्यूटिंग जरूरतों और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की जरूरतों को एक पीसी से पूरा करने में सक्षम बनाना है. एएसयूएस इंडिया और दक्षिण एशिया के लिए सिस्टम बिजनेस ग्रुप मामलों के रीजनल डायरेक्टर लियोन यू ने एक बयान में कहा, नए ऑल-इन-वन सॉल्यूशंस की लॉन्चिंग लेटेस्ट टेक्नोलॉजी उपलब्ध करवाने में हमारी प्रतिबद्धता को फिर से स्थापित करती है, जो अत्याधुनिक तकनीक प्रदान कर सकती है. यह सहयोग, वर्क एंड प्ले के भविष्य का समर्थन कर सकती है.

लैपटॉप में मिल रहा स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो

आसुस एआईओ वी241 इंटेल के 11वीं जनरेशन के टाइगर-लेक आई5 प्रोसेसर के साथ बेहतर ग्राफिक्स सॉल्यूशन के लिए इंटेल के नवीनतम आइरिस एक्सई के साथ आता है. इस एआईओ में 23.8-इंच की फुल-एचडी नैनोएज डिस्प्ले के साथ वाइड-व्यू तकनीक और एक नियर-इनविजिबल 2 मिमी फिजिकल बेजेल (1) डिजाइन दिया गया है, जो 88 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो प्रदान करता है.

Asus AIO V241 में क्या है खास

आसुस एआईओ वी222 सहज मल्टीटास्किंग परफॉर्मेंस, बेहतर एनर्जी कैपेसिटी और मल्टीमीडिया परफॉर्मेंस के लिए 10 वीं जनरेशन इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर पर चलता है. यह 8 जीबी तक की तेज डीडीआर4 मेमोरी के साथ उपलब्ध है. दोनों मॉडल में 1 टीबी एचडीडी तक और 512 जीबी एसएसडी तक की ड्यूल स्टोरेज क्षमता के लिए सपोर्ट भी मौजूद है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

OnePlus 9 Series: वनप्‍लस 9 सीरीज भारत में लॉन्‍च, जानें क्‍या हैं इसकी खूबियां

धोनी ने लॉन्च की चेन्नई सुपरकिंग्स की नई जर्सी, सेना के कैमोफ्लेज को भी जगह

हैवेल्स ने लॉन्च किया भारत का पहला एयर प्यूरीफायर वाला सीलिंग फैन

घरेलू कंपनी एंब्रेन ने लॉन्च किए दो किफायती वायरलेस ईयरबड्स

Leave a Reply