कान्ये वेस्ट से अलग होने के बाद चिल करती दिखीं किम कार्दशियन

कान्ये वेस्ट से अलग होने के बाद चिल करती दिखीं किम कार्दशियन

प्रेषित समय :10:21:22 AM / Thu, Mar 25th, 2021

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस किम कार्दशियन पिछले दिनों अपने पति कान्ये वेस्ट से अलग होने के मामले को लेकर चर्चाओं में थीं. उन्होंने शादी के सात साल बाद तलाक की अर्जी दाखिल की थी. पति से अलगाव के बीच किम की समंदर किनारे चिल करते हुए तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इसमें उन्होंने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी हुई है. इसमें वो काफी हॉट लग रही हैं.

वायरल तस्वीरों में किम समंदर किनारे हैमरॉक पर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं. उन्होंने धूप से बचने के लिए आंखों में बड़े से सनग्लास पहने हुए है. वो सूरज की किरणों में लेटी हुई आराम से सन बाथ ले रही हैं. उन्होंने ये हॉट फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसे देख उनके फैंस दीवाने हो गए हैं.

हर कोई उनकी तस्वीरों पर उम्दा कमेंट कर रहा है. किसी के किम की कर्व बॉडी आकर्षण का केंद्र है. तो कुछ को एक्ट्रेस का ये बोल्ड और बिंदास अंदाज पसंद आ रहा है. एक यूजर ने उनकी तस्वीर पर कमेंट किया, ‘ब्यूटीफुल’. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘तुमसा खूबसूरत कोई और नहीं’. किम की ऐसी ही ग्लैमरस तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया में देखने को मिलती हैं. एक्ट्रेस अपने फैंस से कनेक्शन बनाए रखने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर भी लगातार अपडेट देती रहती हैं.

टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दशियन और उनके पति कान्ये वेस्ट के बीच अलगाव की खबरें काफी समय से आ रही थीं. आखिरकार किम ने शादी के 7 साल बाद डिवोर्स मांग लिया. इसके लिए उन्हें कोर्ट में अर्जी दाखिल की है. कार्दशियन ने अपने 4 बच्चों की जॉइंट कस्टडी की भी मांग की है. अमेरिकन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किम के पति कान्ये वेस्ट एक मानसिक बीमारी यानी बायपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहे थे. जिसके कारण उनका रिलेशनशिप मुश्किल दौर से गुजर रहा था. बीमारी के चलते वेस्ट का व्यवहार भी काफी अजीब हो गया था. जिसके चलते किम अपने पति से काफी परेशान रहती थीं. हाल ही में एक खबर यह भी आई थी कि दोनों लंबे समय से अलग-अलग रह रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

डिनर करने मालिबू पहुंची एक्ट्रेस पेरिस हिल्टन, ग्रीन कलर ड्रेस में दिखीं अट्रैक्टिव

डॉगी को सैर कराती नजर आई हैली बीबर, फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस में दिखा हॉट अंदाज

डिनर करने मालिबू पहुंची एक्ट्रेस पेरिस हिल्टन, ग्रीन कलर ड्रेस में दिखीं अट्रैक्टिव

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में काइली जेनर ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें

बेला हदीद ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें, फ्लोरटच ड्रेस, पैंटसूट में दिए पोज

ग्रीन शॉर्ट ड्रेस में काइली जेनर का बोल्ड अवतार

किम और कान्ये ने तलाक के बीच बच्चों को हैंडल करने के लिए बनाया खास प्लान

डार्क ग्रीन आउटफिट में किम कार्दशियन का हॉट अंदाज

शादी के 7 साल बाद अलग हुए किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट के रास्ते

Leave a Reply