Boult ने सिर्फ 1599 रुपये में लॉन्च किया AirBass Z1

Boult ने सिर्फ 1599 रुपये में लॉन्च किया AirBass Z1

प्रेषित समय :09:37:04 AM / Wed, Mar 24th, 2021

इंडियन ऑडियाे ब्रांड बोल्‍ट ने अपने नए ईयरबड्स काे लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसे AirBass Z1 के नाम से मार्केट में उतारा है. इसकी कीमत भी सिर्फ 1599 रुपये रखी है, जिसके साथ इतने फीचर्स दिए गए हैं कि यूजर्स काे यह जरूर पसंद आएंगे. बाेल्ट ऑडिया ने इसे तीन कलर ऑप्शन्स के साथ उतारा है, जिसमें ब्लैक, ब्लू, और व्हाइट फिनिश शामिल है. इसे अमेजन इंडिया की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है. मालूम हाे बाेल्ट के इन ईयरबड्स काे IPX5 सर्टिफिकेशन मिला है, जिसका मतलब है कि यह वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंट हैं.

इसके साथ अल्ट्रा-लाे लेंटसी कनेक्टिविटी, इंस्टैंट पेयरिंग फीचर के साथ टच कंट्राेल्स और वॉइस असिस्टेंट्स एक्सेस का फीचर दिया गया है. इसे तीन कलर ऑप्शन्स के साथ उतारा है जिसमें ब्लैक, ब्लू, और व्हाइट फिनिश शामिल है. जिसमें ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शंस में गाेल्ड ऐक्सेन्ट दिया गया है. व्हाइट फिनिश में ब्लैक ऐक्सेन्ट हैै. इसकी कीमत 1599 रुपये रखी गई है. कंपनी ईयरबड्स पर एक साल की वारंटी भी दे रही है. खासबात यह है कि यह ओरिजनल AirPods TWS ईयरफाेन के डिजाइन काे फॉलाे करता है. कंपनी ने इस डिवाइस में बेहतर गेमिंग अनुभव के लिए अल्ट्रा लाे लैंटेंसी ऑडियाे सपाेर्ट (under 120ms) दिया है.

कंपनी ने अनुसार AirBass Z1 में 8 घंटे तक प्लेबैक ऑप्शन के साथ बेहतर बैटरी लाइफ मिलेगी. चार्जिंग केस के साथ कंपनी इसमें 24 घंटे प्लैबैक ऑफर कर रही है. इसके अलावा कंपनी का दावा है कि यह एक्स्ट्रा पावरफुल बास डिलीवर करते हैं. कनेक्टिविटी के लिए इन ईयरबड्स में Bluetooth v5.O ऑप्शन है और इसकी रेंज 10 मीटर है. ईयरबड्स हॉल स्विच टेक्नाेलॉजी के साथ आते हैं, जाे इन्हें केस ओपन हाेने के साथ ही स्मार्टफाेन हाेने की सहूलियत देता है. वहींं, इसमें दिया गया टच कंट्राेल आपकाे कॉल्स मैनेज करने, ट्रैक चेंज करने, वॉल्यूम लेवल्स बदलने, गूगल या Siri वॉइस असिस्टेंट एक्टिवेट करने की सुविधा भी मिलती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हैवेल्स ने लॉन्च किया भारत का पहला एयर प्यूरीफायर वाला सीलिंग फैन

घरेलू कंपनी एंब्रेन ने लॉन्च किए दो किफायती वायरलेस ईयरबड्स

Leave a Reply