हजारीबाग में पाँच बच्चों की तालाब में डूबने से मौत, ग्रामीणों ने की मुआवजे की मांग

हजारीबाग में पाँच बच्चों की तालाब में डूबने से मौत, ग्रामीणों ने की मुआवजे की मांग

प्रेषित समय :16:09:02 PM / Tue, Mar 23rd, 2021

हजारीबाग. झारखंड के हजारीबाग में पांच बच्चों की तलाब में डूबने से मौत हो गई. घटना पेलावल थानाक्षेत्र के बली बांध तालाब की है. सभी बच्चे गदोखर गांव के रहने वाले थे. तालाब में नहाने के दौरान पांचों बच्चों की डूबने से मौत हो गई.

घटना की सूचना पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बच्चों को तालाब से बाहर निकाला. आनन-फानन में सभी बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने पांचों बच्चों को मृत घोषित कर दिया. लोगों के अनुसार एक-दूसरे को बचाने के दौरान सभी पांचों बच्चे तालाब में डूब गए और उनकी मौत हो गई.

मृतकों की पहचान काजल कुमारी(14), निकिता कुमारी (13), दुर्गा कुमारी (11), रिया कुमारी (11) और रिशु कुमार (10) के रूप में हुई. पांचों गदोखर गांव के रहने वाले थे. मंगलवार को गर्मी ज्यादा होने के चलते बच्चे गांव के पास स्थित तालाब में नहाने गये थे.

नहाने के दौरान एक बच्चा गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा. जब बाकी चार बच्चियों की उस पर नजर पड़ी तो उन सभी ने उसे बचाने की कोशिश की. इसी क्रम में सभी गहरे पानी में चले गये और डूब गये. जब तक गांववालों को घटना के बारे में पता चला, तब तक सभी बच्चों की मौत हो चुकी थी.

बाद में गांववालों ने पांचों के शव को तालाब से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम गांव पहुंची है. लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है. ग्रामीण पीड़ित परिवारों के लिए मुआवजे की मांग कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अयोध्या में दो रोडवेज बसों में ट्रेलर ने मारी टक्कर, 6 की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

एमपी के ग्वालियर में बस-ऑटो की भिड़ंत में 13 की मौत, इनमें 12 महिलाएं, आंगनबाड़ी में खाना बनाकर लौटते समय हुआ हादसा

टोक्यो ओलंपिक की तैयारी कर रही खिलाड़ी के सिर पर गिरी बिजली हुई मौत

बंदूकधारियों के हमले में नाइजर में कम से कम 137 लोगों की मौत

अमेरिका के कोलोराडो में बदमाशों की गोलीबारी में पुलिस अधिकारी सहित 10 की मौत

एमपी के ग्वालियर में बस और ऑटो की भिड़ंत में 10 की मौत, मृतकों में नौ महिलाएं

Leave a Reply