घरेलू कंपनी एंब्रेन ने लॉन्च किए दो किफायती वायरलेस ईयरबड्स

घरेलू कंपनी एंब्रेन ने लॉन्च किए दो किफायती वायरलेस ईयरबड्स

प्रेषित समय :10:19:30 AM / Mon, Mar 22nd, 2021

घरेलू कंपनी एंब्रेन ने दो किफायती ट्रू वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च किए हैं. इनमें से Ambrane Dots 38 ईयरबड्स की कीमत 2,499 रुपए है, हालांकि आप इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत इसे कंपनी की वेबसाइट से महज 1,299 रुपये में खरीद सकते हैं. वहीं Ambrane NeoBuds 33 की कीमत 1,799 रुपए है, लेकिन आप इसे एंब्रेन के स्टोर से 1199 रुपए में और अमेज़न व फ्लिपकार्ट से 899 रुपए में खरीद सकते हैं. इन ईयरबड्स के साथ आपको ब्लैक, इंडिगो ब्लू और व्हाइट कलर्स की ऑप्शन भी मिलेगी.

Ambrane Dots 38 की स्पेसिफिकेशन्स

बेहतर साउंड के लिए इनमें 10mm के डायनेमिक ड्राइवर दिए गए हैं और ये ब्लूटुथ 5.0 पर काम करते हैं.इनमें कॉलिंग के लिए इन-बिल्ट माइक भी दी गई है. इसके अलावा म्यूजिक कंट्रोल और कॉल रिजेक्ट करने के लिए अलग से बटन भी मौजूद है.इन ईयरबड्स में वॉयस असिस्टेंट की सपोर्ट भी मिलती है.दोनों इयरबड्स में 40mAh की बैटरी लगी है और इसके केस में 300mAh की बैटरी दी गई है. चार्जिंग के लिए इनके साथ टाईप-सी केबल मिलती है.कंपनी ने इसकी बैटरी को लेकर दावा किया है कि यह 4 घंटे का बैटरी बैकअप देंगे, वहीं केस के साथ इन्हें बार-बार चार्ज कर 16 घंटों तक इस्तेमाल में लाया जा सकता है.

Ambrane NeoBuds 33 की स्पेसिफिकेशन्स

बेहतर कनेक्टिविटी के लिए इन इयरबड्स में ब्लूटूथ v5.0 मिलता है और इनमें भी 10mm के डायनेमिक ड्राइवर दिए गए हैं.कॉलिंग के लिए इनबिल्ट माइक इनमें मिलती है और टच सेंसर भी इनमें मौजूद हैं.इसके प्रत्येक बड्स में 35mAh की और चार्जिंग केस में 300mAh की बैटरी लगी है जिसे कि आप टाईप-सी केबल की मदद से चार्ज कर सकते हैं.कंपनी का दावा है कि इन्हें एक बार फुल चार्ज कर आप 3.5 घंटे तक इस्तेमाल में ला सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Micromax In 1 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग आज, जानें फोन की कीमत

pTron ने भारत में लॉन्च किए नए बॉसबड्स जैट्स ईयरबड्स, कीमत 1000 रुपए से भी कम

कावासाकी ने भारत में लॉन्च किया अपना पावरफुल बाइक निंजा ZX-10R

Leave a Reply