द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर: फैंस को नहीं पसंद आया पहला एपिसोड

द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर: फैंस को नहीं पसंद आया पहला एपिसोड

प्रेषित समय :12:05:20 PM / Sun, Mar 21st, 2021

मार्वेल की दूसरी मोस्ट अवेटेड सीरीज द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर का पहला एपिसोड का प्रीमियर हो गया है. फैंस इसका इंतजार काफी समय से कर रहे थे. इस शो के नया एपिसोड हर शुक्रवार को रिलीज होगा, लेकिन पहले एपिसोड को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है. दर्शकों के रिव्यूज देखकर लग रहा है कि ये एपिसोड उनकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा है. एंथनी मैकी सैम और सेबेस्टियन स्टेन को लेकर जो एक्साइटमेंट थी वो न्यू कैप के इंट्रोडक्शन के साथ ही धुल गई.

पहले ही मार्वेल के फैंस क्रिस इवांस को कैप्टन अमेरिका के रूप में नहीं देखने से दुखी थे. फैंस को क्रिस ही इस किरदार के लिए परफेक्ट रखते हैं. सोशल मीडिया पर अब जॉनी वॉकर(व्याट रसेल को आइकॉनिक शील्ड मिलने पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. पहले एपिसोड के आने के बाद स्पेशल मीम्स बन रहे हैं जिसमें लिखा है, नॉट माई कैप.

एवेंजर्स के एंड में हमने देखा था कि स्टीव रॉजर्स अपना शील्ड सैम को देते हैं, लेकिन वह इस जिम्मेदारी को लेने के लिए तैयार नहीं थे और इसे वो स्मिथसोनियन को डोनेट कर देते हैं पहले ही एपिसोड में दुख की बात ये है कि वो शील्ड वॉकर के करेक्टर के पास चला जाता है और यही दर्शकों को पसंद नहीं आया. कैप्टन अमेरिका के एंगल के अलावा, फैंस को पसंद आया है कि इसके जरिए मेंटल हेल्थ पर अटेंशन दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में काइली जेनर ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें

शनाया कपूर ने सोफे में लेटकर कराया ग्लैमरस फोटोशूट

Sunny Leone ने बिकिनी में की फोटो शेयर, जमकर हो रही हैं वायरल

जमीला जमील ने किया खुलासा, जानें किसकी वजह से करने जा रही थीं आत्महत्या

भोजपुरी के सुपरस्टार और सिंगर जा सकते हैं जेल ! लगे ये आरोप, यह है मामला

एंजेलिना जोली ने अपने पूर्व पति ब्रैड पिट पर लगाए गंभीर आरोप

Leave a Reply