नहीं आएगा वेबसीरीज तांडव का सीजन 2, एमेजॉन प्राइम का फैसला

नहीं आएगा वेबसीरीज तांडव का सीजन 2, एमेजॉन प्राइम का फैसला

प्रेषित समय :11:46:20 AM / Fri, Mar 19th, 2021

विवादित वेबसीरीज तांडव का दूसरा सीजन नहीं आएगा. एमेजॉन प्राइम ने इसके दूसरे सीजन पर रोक लगा दी है. ओटीटी प्लेटफॉर्म के सूत्रों ने इस खबर पर अपनी मुहर लगा दी है. तांडव वेबसीरीज की रिलीज के साथ ही इस पर पूरे देश में विवाद उठ गया था. कई राज्यों में इसके खिलाफ FIR दर्ज की गईं. धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप इस वेबसीरीज पर लगा.

छोटी अदालतों से लेकर हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट तक में इस केस की सुनवाई हुई. एमेजॉन प्राइम की कंटेंट हेड अपर्णा पुरोहित, सैफ अली खान, जीशान अयूब, डायरेक्टर अली अब्बास जफर से लेकर इसके प्रोड्यूसर्स को केस में पार्टी बनाया गया. सुप्रीम कोर्ट ने अपनी नाराजगी जताते हुए इसमें टिप्पणी दी कि आप ऐसा कंटेंट बनाते ही क्यों हैं जिससे लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत होती हैं.

एमेजॉन प्राइम इंडिया ने अपना हालिया बयान जारी करते हुए कहा- “एमेजॉन प्राइम वीडियो को फिर से गहरा अफसोस है कि दर्शकों को हाल ही में रिलीज हुई सीरीज तांडव के कुछ काल्पनिक सीन आपत्तिजनक लगे. यह हमारा उद्देश्य कभी नहीं था और जिन सीन पर आपत्ति जताई गई थी, उन्हें हटा दिया गया या फिर एडिट कर दिया गया.”

बयान में आगे कहा गया है- “हम अपने दर्शकों की विविध मान्यताओं का सम्मान करते हैं और उन लोगों से बिना शर्त माफी मांगते हैं, जिन्हें इन सीन के कारण आहत हुआ है.

हमारी टीम कंपनी के कंटेंट के मूल्यांकर का पालन करती है, जो कि हमें यह बताता है कि हम दर्शकों को अपनी बेहतर सेवा दें. हम भारत के कानूनों का अनुपालन करते हुए और अपने दर्शकों की संस्कृति और मान्यताओं का सम्मान करते हुए अपने पार्टनर्स के साथ आपके लिए मनोरंजक कंटेंट परोसने की कोशिश करते रहेंगे.”

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

वेब सीरीज तांड़व केस: अमेजन सेलर सर्विस की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज

दृश्यम 2 से लेकर देव डीडी तक... इस हफ्ते रिलीज होंगी कई वेब सीरीज

इस हॉरर वेब सीरीज ने उड़ा दी थी काजल अग्रवाल की रातों की नींद

महिला ने डेटिंग एप से 16 युवकों को लूटा, वेब सीरीज से सीखा अपराध का तरीका

करणी सेना का ऐलान: वेब सीरीज तांडव में देवी-देवताओं का अपमान करने वालों की जुबान काटकर लाने पर देंगे 1 करोड़ का ईनाम

Leave a Reply