झारखंड में छात्राओं के सब्र की परीक्षा लेने की बात कहकर उनके प्राइवेट पार्ट में डालता था हाथ, गिरफ्तार

झारखंड में छात्राओं के सब्र की परीक्षा लेने की बात कहकर उनके प्राइवेट पार्ट में डालता था हाथ, गिरफ्तार

प्रेषित समय :19:47:35 PM / Sun, Mar 14th, 2021

रांची. झारखंड से एक बेहद गंभीर और चौंका देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां एक गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) के निदेशक को यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. निदेशक पर आरोप है कि वह नर्सिंग की छात्राओं के सब्र की परीक्षा लेने के लिए उनका यौन शोषण करता था.

बता दें एनजीओ की ओर से राज्य के खूंटी जिले में चलाए जाने वाले नर्सिंग इंस्टिट्यूट की कई छात्राओं ने निदेशक पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. पीडि़त लड़कियों ने बताया कि इंस्टिट्यूट के डायरेक्टर बबलू उर्फ परवेज आलम छात्राओं के सब्र की परीक्षा लेने की बात कहकर उन्हें पकड़ लेता था और अपने हाथ उनके कपड़ों में डालता था. 

जानकारी मिली है कि आरोपी परवेज आलम पिछले काफी समय से नर्सिंग छात्राओं को अपना शिकार बनाता आ रहा है. कुछ छात्राओं ने एक सामाजिक कार्यकर्ता को परवेज की बेशर्मी की कहानी बताई थी, जिसके बाद इस मामले का खुलासा हो सका. छात्राओं की शिकायत के आधार पर सोशल ऐक्टिविस्ट लक्ष्मी बखला ने इस संबंध में राज्यपाल को एक पत्र भी लिखा. इसके बाद ब्लॉक डेवलेपमेंट ऑफिसर (बीडीओ) के अधीन जांच शुरू की गई और स्थानीय महिला थाने की एक टीम को भी इंस्टिट्यूट भेजा गया. जांच टीम ने अपनी रिपोर्ट खूंटी एसपी आशुतोष शेखर को भेज दी है और एनजीओ के डायरेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड: सहनशक्ति टेस्ट के नाम पर नर्सिंग छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाला निदेशक गिरफ्तार

झारखंड में बेरोजगारों को दिया जायेेगा भत्ता, निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी रिजर्वेशन, कैबिनेट ने लिया निर्णय

Leave a Reply