रिलायंस जियो दे रही 249 रुपये में 56GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल

रिलायंस जियो दे रही 249 रुपये में 56GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल

प्रेषित समय :12:13:48 PM / Sat, Mar 13th, 2021

रिलायंस जियो ने हाल ही में अपनी वेबसाइट को रीडिजाइन किया है। इसके साथ ही कंपनी ने अपने सबसे ज्यादा डिमांड वाले रिचार्ज प्लान को भी कैटिगिरी में बांट दिया है। कंपनी ने Super Value, Best Sellers और Trending कैटिगिरी में कुछ प्लान को रखा है। सुपर वैल्यू कैटिगिरी में तीन, बेस्ट सेलर में 2 और ट्रेंडिग में एक रिचार्ज प्लान शामिल है। आज हम आपको बताएंगे जियो के 249 रुपये वाले सुपर वैल्यू रिचार्ज पैक के बारे में। 

249 रुपये वाला रिलायंस जियो प्लान

रिलायंस जियो के 249 रुपये वाले जियो प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है। इस प्लान में हर दिन 2 जीबी हाई-स्पीड डेटा ऑफर किया जाता है। इस हिसाब से इस प्लान में ग्राहक कुल 56 जीबी हाई-स्पीड डेटा का फायदा ले सकते हैं। हर दिन मिलने वाले तय डेटा के खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है। जियो के इस प्लान में लोकल और एसटीडी वॉइस कॉलिंग अनलिमिटेड है। इसके अलावा हर दिन 100 एसएमएस भी फ्री ऑफर किए जाते हैं। ग्राहकों को जियो के इस प्लान में जियोटीवी, जियोसिनेमा, जियोन्यूज़, जियोसिक्यॉरिटी और जियोक्लाउड की सुविधा भी फ्री मिलती है।

इसके अलावा कंपनी ने 2,599 रुपये वाले प्लान को सुपर वैल्यू प्लान में शामिल किया है। इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिन है। इस प्लान में किल 740GB हाई-स्पीड डेटा ऑफर किया जाता है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Jio का सस्ता प्लान! सिर्फ 129 रुपये के रिचार्ज पर महीने भर करें अनलिमिटेड फ्री कॉल

Jio के धांसू रिचार्ज प्लान्स, फ्री कॉलिंग समेत मिल रहा बंपर डेटा

BSNL के बेहद सस्ते रिचार्ज प्लान! 100 रुपये से भी कम में फ्री कॉलिंग और डेटा

BSNL: 500GB तक डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग वाले तीन नए प्लान लॉन्च

बीएसएनएल यूजर्स को मिल रहा फ्री सिम कार्ड और 75 रुपये वाला प्लान वाउचर

BSNL ने लॉन्च किया 47 रुपये वाला प्रीपेड प्लान, अनलिमिटेड कॉल और डेटा

Leave a Reply