झारखंड: में भूत-प्रेत बाधा दूर करने के चक्कर में एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या

झारखंड: में भूत-प्रेत बाधा दूर करने के चक्कर में एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या

प्रेषित समय :17:06:43 PM / Tue, Mar 9th, 2021

चाईबासा. झारखंड के चाईबासा जिले के गुदड़ी थाना क्षेत्र में लोढ़ाई के रोवाउली गांव के पास हातनादा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां मां-बेटे सहित एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई. हत्या के बाद शव गांव के पास जंगल में फेंक दिया गया. जिले के एसपी अजय लिंडा ने घटना की पुष्टि की है. घटनास्थल अति नक्सल प्रभावित इलाके में है, जिसके चलते सूचना के दो दिन बाद भी पुलिस पीडि़तों के पास पहुंच तक नहीं पाई है.

एसपी के मुताबिक घटना चाईबासा और खूंटी जिला के सीमावर्ती क्षेत्र में है. वहीं ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक परवतिया भक्ताइन झाडफ़ूंक का काम करती थी. उनके पास दूसरे गांव के लोग भी झाडफ़ूंक कराने आते थे. शुक्रवार की रात को उनके पास कुछ लोग झाडफ़ूंक कराने आए थे. इस दौरान भक्ताइन, उसके बेटे जतरू और रिश्तेदार बेंगा की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. इसके बाद तीनों के शव को जंगल में फेंक दिया गया.

वहीं पाकुड़ जिले में डायन के शक में अधेड़ महिला की हत्या कर उसकी लाश को 6 टुकड़े में काटकर अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के पचुवाड़ा रांगाटोला गांव के पास बांसलोई नदी के बालू में दफना दिया. पुलिस ने 12 दिनों के बाद शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. भाटीकांदर गांव की सोना मरांडी की नृशंस हत्या कर बालू में गाड़ दिया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड में एक घोड़ा के 4 दावेदार, इस तरह पंचों ने असली मालिक को ढूंढ़ा

झारखंड हाईकोर्ट से लालू यादव को नहीं मिली बेल, जमानत याचिका खारिज

झारखंड: रांची में अफगानी नागरिक ने सरकारी जमीन खरीदकर करा ली रजिस्ट्री, मचा हड़कंप

Leave a Reply