चचेरे भाई-बहन ने रचाई शादी, आहत पिता ने लड़की के पुतले का किया अंतिम संस्कार

चचेरे भाई-बहन ने रचाई शादी, आहत पिता ने लड़की के पुतले का किया अंतिम संस्कार

प्रेषित समय :08:44:52 AM / Thu, Mar 4th, 2021

रामगढ़. झारखंड के रामगढ़ के चितरपुर में रिश्ता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक चचेरे भाई-बहन ने प्रेम विवाह रचा लिया। इसके बाद आहत परिजनों ने पुतला बनाकर उसका अंतिम संस्कार लारी के सिमरानाला घाट में कर दिया। लड़की के पिता ने बाकायदा सिर भी मुड़ाया। मामला चितरपुर का है। जहां एक युवती ने अपने चचरे भाई से विवाह रचा लिया। परिजनों ने दोनों को घर परिवार से हमेशा के लिए अलग कर दिया।

युवती के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। परिजनों का कहना हैं कि बेटी के इस गलत कारनामे से समाज में जो इज्जत थी, वो पूरी तरह से धूमिल हो गयी है। युवती अपने चचेरे भाई के साथ पिछले 28 फरवरी को भाग गई थी। इसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत रजरप्पा थाना को किया। युवक-युवती मंगलवार को रजरप्पा थाना पहुंचे और स्वेच्छा से भागने की बात कही। इसके अलवा दोनों ने शादी कर लेने की भी बात कही। 

इस बीच समाजसेवी चंद्रशेखर पटवा ने भी दोनों को समाजिक दुहाई देकर समझाने का प्रयास किया, लेकिन युवक-युवती शादी के लिए राजी थे। थाना में भी दोनों ने जीने मरने की कसमें खा ली थी। लड़की अपने पिता की भी बात मानने को तैयार नहीं थी। वह प्रेमी के साथ ही रहने के लिए राजी थी। अपने परिजनों की बात मानने को भी तैयार नहीं थी। तब उसके पिता ने थाना में कहा कि अब हम अपने बेटी से सारे रिश्ता तोड़ रहे है। इसके बाद पिता ने नदी के घाट में बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया ।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड हाईकोर्ट से लालू यादव को नहीं मिली बेल, जमानत याचिका खारिज

झारखंड: रांची में अफगानी नागरिक ने सरकारी जमीन खरीदकर करा ली रजिस्ट्री, मचा हड़कंप

सुप्रीम कोर्ट ने नाबालिग से रेप के आरोपी सेे पूछा- पीडि़ता से शादी करोगे? गिरफ्तारी से मिली फौरी राहत

पाकिस्तानी सांसद ने 62 साल की उम्र में 14 साल की बच्ची से शादी की, पुलिस जांच करेगी

महाराष्ट्र : शादी समारोह में सिर्फ 50 लोग ही हो सकेंगे शामिल, भीड़ जमा हुई तो एक लाख जुर्माना, जारी हुआ नया आदेश

शादी में अनोखा गिफ्ट : दूल्हा-दुल्हन को दोस्तों ने दिया एलपीजी सिलेंडर, पेट्रोल और प्याज

Leave a Reply