Vodafone Idea का तोहफा- सिर्फ 51 रुपये के रिचार्ज पर पाएं हेल्थ इंश्योरेंस का फायदा

Vodafone Idea का तोहफा- सिर्फ 51 रुपये के रिचार्ज पर पाएं हेल्थ इंश्योरेंस का फायदा

प्रेषित समय :12:33:45 PM / Wed, Mar 3rd, 2021

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया मोबाइल रिचार्ज करने पर हेल्थ इंश्योरेंस का फायदा दे रही है. कंपनी के इस रिचार्ज प्लान में महज 51 रुपये और 301 रुपये का रिचार्ज कराने पर कोरोना वायरस महामारी जैसी तमाम दूसरी बीमारियों पर कवर मिल रहा है. वोडाफोन-आइडिया ने अपने यूज़र्स को हेल्थ इंश्योरेंस का लाभ देने के लिए आदित्य बिड़ला हेल्थ इंश्योरेंस के साथ पार्टनरशिप की है.

कंपनी इस प्लान के तहत अस्पताल में भर्ती होने पर एक दिन के 1,000 रुपये तक दे रही है, जिसमें कोरोना वायरस जैसी महामारी भी शामिल है. वहीं ICU ट्रीटमेंट के लिए प्रतिदिन 2,000 रुपये तक देगी.

वीआई हॉस्पिकेयर स्कीम के तहत कंपनी ग्राहकों को 51 रुपये और 301 रुपये के रिचार्ज पर हेल्थ इंश्योरेंस फ्री में दे रही है. इस नए ऑफर के तहत दोनों कंपनियां बड़े पैमाने पर उन लोगों को हेल्थ इंश्योरेंस कवर मुहैया कराने की योजना बना रही हैं जो अभी तक किसी इंश्योरेंस प्लान का हिस्सा नहीं बने हैं.

वोडाफोन आइडिया के प्रीपेड यूजर्स को Vi Hospicare स्कीम के तहत अस्पताल में भर्ती होने पर कवर मुहैया कराया जाता है. कंपनी के यूज़र्स को 24 घंटे के अस्पताल में भर्ती होने पर हर दिन 1,000 रुपये तक दे रही है. वहीं ICU ट्रीटमेंट के लिए हर दिन 2,000 रुपये कवर मिलता है.

कंपनी के 51 रुपये वाले प्लान में  सिर्फ SMS दिए जाते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. साथ ही इसमें ग्राहकों को 500 SMS भी फ्री मिलते हैं. दूसरे लाभ के तौर पर इसमें Hospicare की सुविधा मिलती है. वहीं, 301 रुपये में कंपनी एक अनलिमिटेड पैक ऑफर कर रही है. इसमें ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 1.5 GB डेटा, हर दिन 100 SMS फ्री दिए जा रहे हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों के लिए है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Jio के धांसू रिचार्ज प्लान्स, फ्री कॉलिंग समेत मिल रहा बंपर डेटा

BSNL के बेहद सस्ते रिचार्ज प्लान! 100 रुपये से भी कम में फ्री कॉलिंग और डेटा

BSNL: 500GB तक डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग वाले तीन नए प्लान लॉन्च

BSNL ने पेश किया सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान, 47 रुपये में मिलेगा 14जीबी डेटा

BSNL ने लॉन्च किया 47 रुपये वाला प्रीपेड प्लान, अनलिमिटेड कॉल और डेटा

Leave a Reply