मुकेश अंबानी के घर के बाहर खड़ी संदिग्ध स्कॉर्पियो में मिली चिट्टी में पूरे परिवार को उड़ाने की धमकी

मुकेश अंबानी के घर के बाहर खड़ी संदिग्ध स्कॉर्पियो में मिली चिट्टी में पूरे परिवार को उड़ाने की धमकी

प्रेषित समय :11:29:06 AM / Fri, Feb 26th, 2021

मुंबई. उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर सिर्फ संदिग्ध स्कॉर्पियो ही नहीं मिली है बल्कि अंबानी परिवार को एक धमकी भरी चि_ी भी मिली है. इस चि_ी में पूरे परिवार को बम से उड़ाने की धमकी है. कार में रखे बैग से यह चि_ी बरामद हुई है.

चिट्टी में लिखा है कि नीता भाभी और मुकेश भैया फैमिली ये तो एक झलक है. तुम्हारी पूरी फैमिली को उड़ाने का पूरा इंतजाम हो गया है. चि_ी में ये भी लिखा है कि इस बार जिलेटिन एसेम्बल नहीं किया, अगली बार ऐसा नही होगा.

गौरतलब है कि दक्षिण मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास के पास गुरूवार की शाम एक संदिग्ध वाहन में विस्फोटक सामग्री जिलेटिन की छड़ें मिलीं थीं. जांच के क्रम में एक चि_ी भी मिली जिसमें पूरे परिवार को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है.

वहीं इस घटना के बाद से अंबानी के घर के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. इस पूरे मामले को लेकर क्राइम ब्रांच ने 7 लोगो  से पूछताछ की है, अब तक हालांकि ये लोग कौन है इसको लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया, न ही कार को लेकर कोई जानकारी सामने आई है.

एटीएस के मुताबिक वे भी क्राइम ब्राच के साथ जांच कर रहे है. कार से एक्सप्लोसिव मिला है. एक्सप्लोसिव कहां से आया मुम्बई या मुम्बई के बाहर से इसकी जांच चल रही है. साथ ही इस बात की भी जांच चल रही है कि कहीं ये किसी संगठन का काम तो नहीं है. हलांकि ये अभी कह पाना संभव नही है. एटीएस का कहना है कि ऐसा लगता है ये धमकी देने का मकसद था लेकिन धमकी किस वजह से दी गयी ये कहा नही जा सकता. फिलहाल कार से आए लोगो और एक्सप्लोसिव कैसे पहुंचा उस पर फोकस कर रहे हैं.

सूत्रों के मुताबिक जिन लोगों ने एंटीलिया के बाहर स्कार्पियो में विस्फोटक रखा था उन लोगों ने एंटीलिया की ही रेकी नहीं की थी बल्कि मुकेश अम्बानी के कॉन्वे को भी कई बार फॉलो किया होगा. क्योंकि बिना उसके अम्बानी की गाडिय़ों के नम्बर प्लेट से  मिलता नम्बर प्लेट लगाना आसान नहीं था. कार में रखे बैग में धमकी भरी चि_ी मिली. बैग पर मुंबई इंडियंस लिखा हुआ था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राकेश टिकैत की धमकी: सरकार ने दबाव बनाया तो किसान जला देंगे अपनी फसल

मलाला यूसुफजई को आतंकी ने फिर दी धमकी, कहा- इस बार नहीं होगी कोई गलती

मलाला यूसुफजई को आतंकी ने फिर दी धमकी, कहा- इस बार नहीं होगी कोई गलती

मुम्बई की युवती से जबलपुर के युवक ने फोटो वायरल करने की धमकी देकर 4.30 लाख रुपए हड़पे, 17 लाख और मांग रहा

चीन की ताइवान को धमकी- आजादी का मतलब युद्ध, तैयार रहें मुट्ठी भर ताइवानी

बेटे ने पिता का ई-मेल हैक किया, फोटो लीक करने की धमकी देकर 10 करोड़ मांगे

मध्यप्रदेश के बालाघाट, छिंदवाड़ा जिलों में लगा रात्रि कर्फ्यू, महाराष्ट्र से लगती है सीमा, कोरोना है कारण

महाराष्ट्र केे अहमदनगर में डिवाइडर लांघकर दूसरी दिशा से आ रही बस से भिड़ी कार, 5 की मौत

देश में फिर बढऩे लगे कोरोना संक्रमण के नये मामले, महाराष्ट्र में बिगड़े हालात

Leave a Reply