पत्नी की हत्या कर संदूक में डाला शव, तीन दिनों तक नहीं लगा पाया ठिकाने तो पहुंचा थाने

पत्नी की हत्या कर संदूक में डाला शव, तीन दिनों तक नहीं लगा पाया ठिकाने तो पहुंचा थाने

प्रेषित समय :18:23:13 PM / Wed, Feb 24th, 2021

नई दिल्ली. ग्रेटर नोएडा के अल्फा टू में बुधवार (24 फरवरी) को एक ऐसा मामला सामने आया है जो बेहद हैरान करने वाला है और वर्तमान समय में रिश्तों के मूल्यों में आए बदलाव को दिखाता है. दरअसल ग्रेटर नोएडा के अल्फा टू में रहने वाले एक इंजीनियर पति ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी की हत्या कर दी और उसे संदूक में बंद कर दिया. 

लेकिन तीन दिन बाद भी जब वह पत्नी की लाश को ठिकाने लगाने में नाकामयाब रहा और शव की बदबू वह झेल नहीं सका तो आत्मसमर्पण के लिए थाने पहुंच गया. थाने पहुंचकर उसने अपना गुनाह कबूल किया और बताया कि उसकी पत्नी का किसी और से संबंध था जिसकी वजह से उसने उसे मार दिया.

आरोपी की पहचान जिरोलिया थाना जेथरा एटा निवासी रजनीकांत(28) के रूप में और मृतका की पहचान खुशी(24) के रूप में हुई है. आरोपी के पिता रिटायर्ड पुलिस अधिकारी हैं और भाई भी पुलिस में है. बताया जा रहा है कि जब रजनीकांत ने इस पूरे वाकये के बारे में परिवार को बताया तो उन्होंने ही उसे आत्मसमर्पण करने की सलाह दी.

जानकारी के अनुसार रजनीकांत ने खुशी से प्रेम विवाह किया था. दोनों दस माह पूर्व ही अल्फा टू में रहने आए थे. कुछ दिनों पहले आरोपी काम से कहीं बाहर गया था जब वह घर पर आया तो उसने कुछ ऐसा देखा जिससे उसे शक हो गया कि उसकी पत्नी का किसी और से संबंध है. इसके साथ ही आरोपी को यह भी शक था कि पत्नी की कोख में पल रहा बच्चा किसी और का है.

21 फरवरी को रजनीकांत ने खुशी की हत्या कर दी और घर में ही गड्ढा बनाकर खुशी के शव को ठिकाने लगाने का प्रयास कर रहा था लेकिन जब वह असफल हो गया और तीन दिन में बुरी तरह सड़ चुकी लाश की दुर्गंध सह नहीं सका तो उसने पुलिस थाने जाकर आत्मसमर्पण कर अपना गुनाह कबूल कर लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

वीभत्स घटना: पड़ोसी की पहले की हत्या, फिर निकाल लिया दिल और आलू के साथ पकाकर घरवालों को खिलाया

जिला न्यायालय में आजीवन कारावास की सजा सुनते ही आरोपी ने जहर खाकर की आत्महत्या..!

यूपी: सात लोगों की हत्यारी शबनम की फांसी टली, राज्यपाल के पास याचिका लंबित होने से फंसा पेच

सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर नगर निगम के सफाई कर्मी ने आत्महत्या, सीएसआई द्वय करते रहे प्रताडि़त..!, देखें वीडियो

जिला न्यायालय में आजीवन कारावास की सजा सुनते ही आरोपी ने जहर खाकर की आत्महत्या..!

Leave a Reply