जबलपुर में नहीं थम रहा चोरियों का सिलसिला, फिर दो घरों के ताले टूटे

जबलपुर में नहीं थम रहा चोरियों का सिलसिला, फिर दो घरों के ताले टूटे

प्रेषित समय :20:19:56 PM / Wed, Feb 24th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में चोरी की वारदातों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है, पुलिस को चुनौती देते हुए चोर हर दिन किसी न किसी घर को निशाना बना रहे है. चोरों ने अब गोलबाजार के शुभकामना अपार्टमेंट में शिशिरचंद्र जैन व खमरिया के ग्राम सोनपुर घाना रोड में रितु ठाकुर के घर को निशाना बनाया है. चोरों ने इन दोनों घरों से लाखों रुपए के सोने के जेवरों पर हाथ साफ किया है.

पुलिस के अनुसार शुभकामना अपार्टमेंट निवासी शिशिरचंद्र जैन की पत्नी रायपुर में बेटे के पास गई है, कुछ दिन बाद वे भी चले गए, इस दौरान सूने घर का ताला तोड़कर घर के अंदर घुसे चोरों ने आलमारी के लॉकर को तोड़कर एक सोने का हार, 3 अंगूठी, एक जोड़ी टाप्स, 4 सोने की चूडिय़ा, चार कंगन, एक नया मोबाइल फोन, चार हजार रुपए नगद सहित गृहस्थी के अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया. पिछली रात वे घर आए तो देखा कि बालकनी का दरवाजा टूटा पड़ा है, घर के अंदर रखा सारा सामान बिखरा, लॉकर में रखे सोने, चांदी के जेवर व नगदी रुपए सहित अन्य सामान गायब रहा. उन्होने देर रात थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर चोरों की तलाश शुरु कर दी है. 

इसी तरह खमरिया के ग्राम सोनपुर घाना रोड निवासी रितु ठाकुर दो दिन पहले घर में ताला लगाकर पति के साथ मायके बेलखेड़ा चली गई, इस दौरान घर के ताले तोड़कर  अंदर घुसे चोरों ने आलमारी से 25 हजार रुपए नगद, प्लास्टिक के डिब्बे में रखा सोने का मंगलसूत्र, सोने की चूडिय़ां, चैन, चांदी की एक जोड़ी मोटी पायलें, एक करधन, 4 जोड़ी बिछिया, दो जोड़ी खुसना चोरी कर लिया. बीती रात 12 बजे के लगभग रितु घर आई तो चोरी होने की जानकारी लगी. पुलिस ने मामले की जांच के बाद संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है. गौरतलब है कि पिछले एक सप्ताह से शहर में लगातार चोरी की वारदातें हो रही है, पिछले दिनों विजय नगर में डाक्टर किरणबाला मिश्रा के घर का ताला तोड़कर चोरों ने हीरे जडि़त सोने के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया, इसके अलावा भी चार चोरी की वारदातें हुई है. जिसका अभी तक पता नहीं चल सका है, इसके बाद लगातार वारदातें हो रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में नकाबपोश बदमाशों ने महिलाओं को बनाया निशाना, सोने का मंगलसूत्र, चैन लूटकर भागे

जबलपुर में होगा सेना के जाबांजों का सम्मान, फरवरी 27 को जबलपुर अलंकरण समारोह, शौर्य और वीरता के लिए होंगे सम्मानित

जबलपुर पुलिस ने पकड़े शातिर नकबजन, इस क्षेत्र के लोग सो पाएगे चैन की नींद

जबलपुर की युवती को सागर में बंधक बनाकर रेप..!

जबलपुर में अपर कलेक्टर बने निगमायुक्त, निगमायुक्त बने अपर कलेक्टर, देखें वीडियो

Leave a Reply