जबलपुर में माढ़ोताल थानाप्रभारी के खास पुलिस कर्मी लाइन अटैच, जमकर कर रहे थे वसूली

जबलपुर में माढ़ोताल थानाप्रभारी के खास पुलिस कर्मी लाइन अटैच, जमकर कर रहे थे वसूली

प्रेषित समय :17:08:20 PM / Wed, Feb 24th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित माढ़ोताल थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक अशोक मिश्रा व आरक्षक लखन को एसपी सिद्धार्थ  बहुगुणा ने लाइन अटैच कर दिया है. दोनों ही पुलिस कर्मियों की लगातार वसूली करने की शिकायतें एसपी को मिल रही थी, जिसके चलते यह कार्यवाही की गई है, दोनों ही माढ़ोताल थानाप्रभारी रीना पांडेय शर्मा के खास माने जाते है.

माढ़ोताल थानाप्रभारी के खास माने जाने वाले प्रधान आरक्षक अशोक मिश्रा व आरक्षक लखन द्वारा क्षेत्र में संचालित हो रहे जुआं फड़ों, शराब दुकान के ठेकेदारों से अवैध वसूली की जाती रही, जिसके चलते दोनों ही पुलिस कर्मी चर्चाओं में रहे, थाना में कोई काम हो तो थानाप्रभारी से पहले इन दोनों ही पुलिस कर्मियों से मिलना पड़ता था, तभी लोगों के काम आसानी से बन जाते थे. पिछले दिनों माढ़ोताल थाना पुलिस ने शराब से भरी दो गाडिय़ां पकड़ी थी, जिसमें से एक गाड़ी को लिखापढ़ी में लिया गया, दूसरी का पता नहीं चला, इस तरह से पहले भी कई मामलों की शिकायतें एसपी तक पहुंच रही थी, लेकिन दोनों पुलिस कर्मियों द्वारा सभी बातों को नजर अंदाज कर कार्य किया जाता रहा. 

लगातार मिल रही शिकायतों के चलते दोनों ही पुलिस कर्मियों को एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने लाइन अटैच कर दिया है. माढ़ोताल क्षेत्र में चर्चित दोनों पुलिस कर्मी एक बार फिर लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गए हैं, चर्चाओं में ही यह बात सामने आई है कि दोनों ही पुलिस कर्मी थानाप्रभारी के बड़े ही खास रहे जिनकी मर्जी के बिना थाना का कोई भी काम कराना पाना असंभव ही रहा. यहां तक कि थानाप्रभारी से मिलने से पहले प्रधान आरक्षक अशोक मिश्रा से मिलना आवश्यक होता था. अशोक मिश्रा को लेकर क्षेत्र में लम्बे समय से चर्चाओं का माहौल व्याप्त रहा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में होगा सेना के जाबांजों का सम्मान, फरवरी 27 को जबलपुर अलंकरण समारोह, शौर्य और वीरता के लिए होंगे सम्मानित

जबलपुर पुलिस ने पकड़े शातिर नकबजन, इस क्षेत्र के लोग सो पाएगे चैन की नींद

जबलपुर की युवती को सागर में बंधक बनाकर रेप..!

जबलपुर में अपर कलेक्टर बने निगमायुक्त, निगमायुक्त बने अपर कलेक्टर, देखें वीडियो

मुम्बई से जबलपुर आ रही नकली चायपत्ती, चाय की दुकानों पर दुकान संचालक करता रहा सप्लाई

जबलपुर में आर्मी क्वार्टर से गीजर सहित हजारों का सामान चोरी, जांच में जुटी पुलिस, देखें वीडियो

Leave a Reply