करोड़ों रुपए की संपत्ति का मालिक निकला समिति प्रबंधक

करोड़ों रुपए की संपत्ति का मालिक निकला समिति प्रबंधक

प्रेषित समय :18:46:47 PM / Tue, Feb 23rd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/सतना. मध्यप्रदेश के सतना में आज ईओडब्ल्यू की टीम ने सितपुरा क्षेत्र में समिति प्रबंधक राजमणि मिश्रा के घर पर छापा मारकर दो करोड़ रुपए की संपत्ति का खुलासा किया है. राज्य आर्थिक अन्वेषण ब्यूरो (ईओडब्ल्यू) की टीम की इस कार्यवाही से हड़कम्प मचा हुआ है.

इस संबंध में ईओडब्ल्यू के इंस्पेक्टर मोहित सक्सेना ने बताया कि सितपुरा समिति प्रबंधक राजमणि मिश्रा का वेतन तो प्रतिमाह 8 हजार रुपए रहा लेकिन उसने 22 वर्ष के सेवाकाल में वित्तीय अनियमितताएं करते हुए दो करोड़ रुपए से ज्यादा की संपत्ति बना ली, इस बात का खुलासा आज ईओडब्ल्यू के छापे में हुआ है, ईओडब्ल्यू टीम ने उसके घर सहित तीन ठिकानों पर एक साथ छापे की कार्यवाही की, जिसमें 3 लाख रुपए नगद, 4 मकान, 16 एकड़ जमीन, लाखों रुपए के सोने के जेवर मिले है. 

अभी तक ईओडब्ल्यू की टीम को करीब दो करोड़ रुपए से ज्यादा की सम्पत्ति होने की जानकारी मिली है, वहीं टीम द्वारा घर से बरामद किए गए दस्तावेजों की जांच की जा रही है, राजमणि मिश्रा के सतना में ही आलीशान मकान बनवाए जाने की जानकारी मिली है, ईओडब्ल्यू इंस्पेक्टर मोहित सक्सेना ने यह भी बताया कि राजमणि मिश्रा के  वेतन व कृ षि से अब तक 14 लाख रुपए आय का आंकलन किया गया है लेकिन उसके पास से करोड़ों रुपए की संपत्ति का खुलासा हुआ है. ईओडब्ल्यू टीम के अधिकारियों का कहना है कि अभी जांच चल रही है और भी संपत्ति मिलने की संभावना है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर की एक और मिलावट की गोदाम कृष्णा गृह उद्योग पर पुलिस का छापा

पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह के करीब कांग्रेस विधायक की आईल फैक्टरी, स्कूल, वेयर हाउस सहित 15 ठिकानों पर आईटी का छापा

सीबीआई की पंजाब-हरियाणा में बड़ी कार्रवाई, एक साथ 50 गोदामों पर छापामारी

जबलपुर में बड़ा फुहारा में नायक परिवार खिला रहा था क्रिकेट का सट्टा, पुलिस ने मारा छापा, करोड़ों रुपए का हिसाब मिला

Leave a Reply