जबलपुर की युवती को सागर में बंधक बनाकर रेप..!

जबलपुर की युवती को सागर में बंधक बनाकर रेप..!

प्रेषित समय :19:06:05 PM / Tue, Feb 23rd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित पनागर क्षेत्र में युवती का अपहरण कर आशीष तिवारी नामक बदमाश सागर ले गया, जहां पर एक घर में बंधक बनाकर युवती को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा. इधर  युवती की तलाश में जुटी पुलिस आरोपी के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस करते हुए सागर पहुंच गई जहां से युवती को बरामद कर आशीष तिवारी को हिरासत में ले लिया है.  

पुलिस के अनुसार पनागर क्षेत्र में रहने वाली युवती की तीन माह पहले शादी हुई थी, शादी के बाद वह अपने मायके आई थी. पिछले दिनों युवती घर से ब्यूटी पार्लर जाने के लिए निकली, रास्ते में आशीष तिवारी ने युवती का अपहरण कर लिया और सागर ले गया. जहां पर युवती को एक घर में बंधक बनाकर बलात्कार करता रहा. इधर युवती के घर न आने से परेशान परिजनों ने थाना में शिकायत दी, जिसपर पुलिस युवती की तलाश में जुटी रही, इस बीच आरोपी आशीष के मोबाइल फोन का लोकेशन सागर मिला, जिसपर पुलिस की एक टीम सागर पहुंच गई और तलाश करते हुए उस घर पहुंच गई, जहां पर आशीष ने युवती को बंधक बनाकर रखा था. पुलिस ने युवती को बरामद कर आशीष को हिरासत में ले लिया है.

रिश्ते के मामा ने किया बलात्कार-

इसी तरह हनुमानताल क्षेत्र में रहने वाला युवक अपने रिश्ते की नाबालिग भांजी को कटनी से लेकर घर आ गया, यहां पर युवक द्वारा जब भी मौका मिलता नाबालिगा के साथ शारीरिक संंबंध बनाए जाते रहे. लगातार शारीरिक शोषण का शिकार हो रही नाबालिगा ने अपने पिता को बुलाया और कटनी चली गई, जहां पर मां को रिश्ते के मामा द्वारा की गई करतूत के बारे में बताया. जिसपर नाबालिगा ने मां की मदद से कटनी के थाना में शिकायत दी. कटनी पुलिस ने जीरो पर प्रकरण दर्ज कर डायरी अग्रिम विवेचना के लिए जबलपुर के हनुमानताल थाना पहुंचा दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उड़ीसा में 1999 में हुये गैंगरेप का मुख्य आरोपी 22 साल बाद गिरफ्तार, इस मामले में तत्कालीन सीएम को देना पड़ा था इस्तीफा

भेड़ाघाट में युवती को जबरन शराब पिलाकर गैंगरेप..!

कोर्ट में नौकरी लगवाने महिला से लिए 50 हजार रुपए, भोपाल ले जाकर किया रेप..!

दोस्ती में दगा: जबलपुर की होटल में युवती को बंधक बनाकर रेप..!

रेप पीडि़त की बांह पर टैटू देखा और आरोपी को दिल्ली हाईकोर्ट ने दे दी जमानत

यूपी: प्रयागराज में गैंगरेप के आरोप के बाद सेना के जवान की भीड़ ने की पीट-पीटकर हत्या

एमपी के इस जिले में शर्मसार हुआ गुरु-शिष्य का रिश्ता, कोचिंग संचालक ने छात्रा के साथ किया रेप

Leave a Reply