सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर नगर निगम के सफाई कर्मी ने आत्महत्या, सीएसआई द्वय करते रहे प्रताडि़त..!, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर नगर निगम के सफाई कर्मी ने आत्महत्या, सीएसआई द्वय करते रहे प्रताडि़त..!, देखें वीडियो


पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में नगर निगम में सफाई कर्मी केशव नारायण कार्यालय में ही मुख्य स्वच्छता निरीक्षकों (सीएसआई) की प्रताडऩा से इतना तंग आ चुका था कि उसने सोशल मीडिया पर प्रताडि़त होने की बात कही, इसके बाद रेलवे के कछपुरा ट्रेक पर आज ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. केशव नारायण के आत्महत्या किए जाने की खबर मिलते ही परिजनों सहित उसके दोस्त पहुंच गए, दोस्त व परिजनों ने भी प्रताडि़त किए जाने के आरोप लगाए है. सफाई कर्मी द्वारा आत्महत्या किए जाने की खबर से नगर निगम के अन्य सफाई कर्मियों में आक्रोश व्याप्त है.

बताया गया है कि अन्ना बस्ती उजारपुरवा रानीताल में रहने वाला केशव नारायण नगर निगम में सफाई कर्मी का काम करता रहा, जिसने आज कछपुरा रेल टे्रक पर ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. 

पटरी पर लाश देखकर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई, जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, पुलिस ने मृतक की शिनाख्त केशव नारायण के रुप में की, घटना की खबर मिलते ही मृतक के परिजनों सहित रिश्तेदार व दोस्त पहुंच गए, जिन्होने आरोप लगाया कि पिछले 15 दिनों से सीएसआई प्रतेश व अक्षय द्वारा नौकरी से निकलवाने की धमकी देते हुए प्रताडि़त किया जा रहा था, जिसके चलते उसने आत्महत्या की है.

केशव नारायण ने आत्महत्या के पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी अपलोड कर कहा है कि दोनों सीएसआई के नाम लिए है. केशव नारायण द्वारा आत्महत्या किए जाने की खबर मिलते ही साथी सफाई कर्मी भी मौके पर पहुंच गए थे, उन्होने भी घटना को लेकर आक्रोश जताया है. हालांकि पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, मर्ग कायम कर जांच की जाएगी जो भी तथ्य सामने आएगें उस आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में 33 साल से प्रताडि़त महिला ने की आत्महत्या..!

जबलपुर में युवती ने दी आत्महत्या की धमकी, पुलिस ने दर्ज कर लिया रेप का प्रकरण

मुम्बई से जबलपुर आ रही नकली चायपत्ती, चाय की दुकानों पर दुकान संचालक करता रहा सप्लाई

जबलपुर में आर्मी क्वार्टर से गीजर सहित हजारों का सामान चोरी, जांच में जुटी पुलिस, देखें वीडियो

जबलपुर में भू-माफियाओं ने बेच दी पांच हजार वर्गफीट सीलिंग की जमीन, कलेक्ट्रेट से हो गई रजिस्ट्री, अधिकारी पहुंचे, कार्यवाही नदारद, देखें वीडियो

जबलपुर के एनएच 07 पर बाईक सवारों को टक्कर मारकर हाईवा पलटा, दो की मौत

जबलपुर में जन्मदिन पार्टी से लौट रहा बाईक सवार युवक डिवाइडर से टकराया, मौत

Leave a Reply