बिहार के कटिहार में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, तीन घायल

बिहार के कटिहार में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, तीन घायल


कटिहार. बिहार के कटिहार में मंगलवार की सुबह कुर्सेला थाना क्षेत्र में कोसी पुल पर एक स्कार्पियो व ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई. इस घटना में स्कार्पियो के चालक समेत छह लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी मृतक समस्तीपुर जिले के रोसड़ा के रहने वाले थे और एक ही परिवार से संबंधित थे.

घटना की जानकारी मिलने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि बिहार के कटिहार में हुई एक सड़क दुर्घटना में कुछ लोगों की मृत्यु हो जाने की दुखद जानकारी उन्हें मिली है. पीएम ने मृतक के स्वजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट किया है. साथ ही उन्होंने घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

जानकारी के अनुसार समस्तीपुर से कुछ लोग एक स्कार्पियो पर कटिहार आए थे. सभी एक शादी के रस्म में शामिल हुए, ये सभी लड़की पक्ष के लोग थे. इन लोगों ने कटिहार के कोढ़ा प्रखंड क्षेत्र स्थित फुलवरिया गांव एक लड़के के छेका किया. यहां से लौटने के दौरान मंगलवार की सुबह करीब छह बजे स्कार्पियो और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई1 इस घटना में स्कार्पियो चालक समेत छह लोगों की मौत वहीं हो गई और तीन लोग घायल हो गये.

मृतकों में शिवजी महतो, नंदलाल महतो, राजकुमार, अजय महतो, रामस्वरुप साह एवं संतोष कुमार शामिल हैं. वहीं घायलों में कैलाश महतो, अर्जुन महतो व सुनील महतो का इलाज फिलहाल कुरसेला पीएचसी में चल रहा है. तीनों की स्थिति भी गंभीर बताई जा रही है.

चिकित्सकों ने ब?ताया कि प्रारंभिक उपचार के बाद सभी को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है. इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया है. ट्रक चालक और खलासी फरार हैं. पुलिस ने घटना की सूचना मृतकों के स्वजनों को भी दी. सूचना पाकर स्वजन वहां पहुंचे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के गोपालगंज में जहरीली शराब ने ली छह लोगों की जान, दो की आंखों की रोशनी गई

कैग की रिपोर्ट में खुलासा: बिहार में हुआ 100 करोड़ रुपये से अधिक का बॉडीगार्ड घोटाला

बिहार में परीक्षा से पहले मैट्रिक पेपर लीक, सीएम के निर्देश के बाद परीक्षा रद्द, तीन लोग गिरफ्तार

किसान आंदोलन: पंजाब-बिहार में रोकी गई ट्रेनें, रेलवे ने कई ट्रेनों को किया रद्द

Leave a Reply