जमशेदपुर में शादी समारोह के दौरान गैस सिलेंडर फटा, 20 से ज्यादा घायल, महिला बनी आग का गोला

जमशेदपुर में शादी समारोह के दौरान गैस सिलेंडर फटा, 20 से ज्यादा घायल, महिला बनी आग का गोला


जमशेदपुर. झारखंड के जमशेदपुर में एक होटल में शादी समारोह के दौरान गैंस सिलेंडर में विस्फोट हो गया. इससे शादी में शामिल 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए. घटना रविवार रात की है. आनन-फानन में सभी घायलों को टीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां तीन से चार लोगों की हालत गंभीर बताई गई है. एक महिला की साड़ी में भी आग लग गई और वह इधर-उधर भागने लगीं. लोगों ने किसी तरह उन्हें बचाया.

गैस सिलेंडर में ब्लास्ट के साथ ही शादी के टेंट में आग लग गई. इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई. घटना की सूचना पर सिटी एसपी, एडीएम समेत कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. फायर ब्रिगेड को घटना को सूचना दी गई. दमकल की दो गाडिय़ों ने आग पर काबू पाया.

जानकारी के मुताबिक, टाटा स्टील के कर्मचारी बीके सिंह के बेटे की शादी बिष्टुपुर थानाक्षेत्र में स्थित होटल अलकोर में हो रही थी. इसी दौरान गैस सिलेंडर में ब्?लास्?ट हो गया. सोमवार सुबह स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने टीएमएच अस्पताल जाकर घायलों का हालचाल लिया. स्वास्थ्य मंत्री ने डॉक्टरों को घायलों के बेहतर इलाज का निर्देश दिए. साथ ही जिला प्रशासन को घटनास्थल को सील कर मामले की जांच करने का भी आदेश दिया है.

घायलों ने बताया कि होटल के लॉन में शादी की पार्टी चल रही थी. अतिथि पार्टी का आनंद ले रहे थे. लोगों का आना-जाना लगा था. इस बीच, लाइव किचेन में सिलेंडर लीक हो गया, जिससे अचानक आग लग गई. इससे वहां मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई. समारोह में लगे टेंट, पर्दे, कार्पेट और लोगों के कपड़े तक जल गए. एक महिला की साड़ी में आग लग गई. वह इधर-उधर भागने लगीं. किसी तरह लोगों ने उन्हें बचाया. लोगों की सूझबुझ से बड़ी घटना टल गई. आग से कम भगदड़ के चलते 20 से ज्यादा लोग घायल हुए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

खराब हो रही थी आंसू गैस, कर्मचारियों पर की टेस्टिंग: पाकिस्‍तानी गृहमंत्री

गैस महंगाई पर भड़की कांग्रेस, सुप्रिया बोलीं- सड़क पर सिलेंडर लेकर बैठने वाली बीजेपी नेता कहां हैं?

दिल्लीवासियों को मंहगाई का झटका, 50 रुपये मंहगा हुआ एलपीजी गैस सिलेंडर

जबलपुर में पुलिस कर्मियों को रुपया देकर आटो में अवैध रुप से गैस भरता रहा युवक..!

किसानों और स्थानीय लोगों के बीच सिंघु बॉर्डर पर पत्थरबाजी, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले

Leave a Reply