करीना कपूर फिर बनीं मां, दूसरी बार भी दिया बेटे को जन्म

करीना कपूर फिर बनीं मां, दूसरी बार भी दिया बेटे को जन्म

मुंबई. करीना कपूर एक बार फिर से मां बन गई हैं। उन्होंने दूसरी बार रविवार 21 फरवरी की सुबह बेटे को जन्म दिया है। उनके घर में एक बार फिर से किलकारी गूंजी है और मां करीना और पापा सैफ अपने घर में आए इस नए मेहमान को लेकर बेहद उत्साहित हैं। अपने छोटे भाई का स्वागत करने के लिए तैमूर भी पूरी तरह से तैयार दिख रहा है। करीना को शनिवार रात ही ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

रिपोर्ट के मुताबिक, मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। करीना कपूर की फैमिली के कई सदस्य इस खुशखबरी के बाद से हॉस्पिटल में जमा होने लगे हैं। याद दिला दें कि लॉकडाउन में करीना ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स से शेयर की थी। कपल ने यह खुशखबीर एक जॉइंट स्टेटमेंट के जरिए दी थी। पिछले साल अगस्त में कपल ने कहा था कि, 'हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाएं और सहयोग का बहुत शुक्रिया।'

प्रेग्नेंसी की खबर के सामने आने के बाद से ही कपल के साथ ही परिवार और उनके फैंस बेहद उत्साहित थे। करीना के साथ-साथ फैन्स भी उनके दूसरे बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बता दें कि करीना डिलीवरी से पहले तक अपनी पहली प्रेग्नेंसी की तरह ही काम करती रही हैं। उन्होंने मैटरनिटी लीव पर जाने से पहले अपने काम को निपटाया है। प्रेग्नेंसी की खबर के तुरंत बाद करीना ने अपनी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग खत्म की, जिसमें उनके साथ आमिर खान भी नजर आनेवाले हैं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-



Leave a Reply

सम्बंधित खबर