अभिमनोजः पीएम मोदी बोले- किसानों को समझाओ, पर कैसे?

अभिमनोजः पीएम मोदी बोले- किसानों को समझाओ, पर कैसे?


नज़रिया. पीएम मोदी का कहना है कि कृषि कानून किसानों के फायदे के लिए लाए गए हैं, लिहाजा बीजेपी नेता तीन कानूनों के फायदे क्या-क्या हैं, उसे जनता के बीच लेकर जाएं.

खबर है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में हिस्सा लिया था और पार्टी नेताओं को संबोधित किया था.
याद रहे, पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होनेवाले हैं और इन्हें लेकर बीजेपी पूरी ताकत लगा रही है, क्योंकि पहली बार उसे पश्चिम बंगाल से बड़ी उम्मीदें हैं.
खबरों पर भरोसा करें तो, पीएम मोदी का मानना था कि बंगाल में चुनाव को लेकर काम ठीक चल रहा है, लेकिन अभी बहुत काम करने हैं.
बैठक में उनका कहना था कि- तीन कृषि कानून किसान के फायदे को ध्यान में रखकर लाए गए हैं. तीन कानून के फायदे क्या-क्या है, आप जमीन पर जनता के बीच लेकर जाएं.
लेकिन, बड़ा सवाल यह है कि एमएसपी गारंटी कानून जैसे सवालों का बीजेपी नेता क्या जवाब देंगे? पेट्रोल-डीजल के बढ़ते रेट को लेकर क्या समझाएंगे? रसोई गैस सिलेंडर के बढ़ते दाम पर क्या बोलेंगे?
जाहिर है, पीएम मोदी भले ही बीजेपी नेताओं को आदर्श सियासी संदेश दे दें, परन्तु बीजेपी नेता नाराज़ जनता के सामने जा पाएंगे, लगता नहीं है! Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पेट्रोल के बढ़ते दाम का मुद्दा, निर्मला सीतारमण को समझ में आ गया, पीएम मोदी मानेंगे कि नहीं?

Leave a Reply