इस हफ्ते अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बिहाइंड हर आइज से लेकर देव डीडी तक 12 वेब सीरीज दिखाई जाएंगी, जिनका छोटा सा ब्यौरा हम यहां दे रहे हैं

पिट्टा कथलूः इसका तेलुगू में अर्थ होता है- लघु कथाएं. यह सीरीज चार बोल्ड महिलाओं की कहानी को बताती है. यह 19 फरवरी से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

दृश्यम 2: मोहनलाल स्टारर यह सीरीज जॉर्जकुट्टी और उसके परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है. एक रात के बाद उनका जीवन किस तरह बदल जाता है, यह इस फिल्म में दिखाया गया है. 19 फरवरी से अमेजन प्राइम वीडियो पर यह सीरीज दिखाई जाएगी.

गर्ल्स हॉस्टल 2.0: यह सीरीज चार छात्रों के रोजमर्रा के जीवन पर आधारित है. वे अपने निजी मामलों से निपटने के लिए एक साथ आते हैं. इस शो में सृष्टि श्रीवास्तव, श्रेया मेहता, गगन अरोड़ा, पारुल गुलाटी और सिमरन नाटेकर ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं. यह सीरीज 19 फरवरी से सोनीलिव पर स्ट्रीम करेगी.

एनिमल्स ऑन द लूज: ए यू वर्सेज वाइल्ड मूवीः जब एक दक्षिण अफ्रीकी की एनिमल सेंचुरी के फेन्स ढीले पड़ने लगते हैं, तब बेयर ग्रिल्स को मदद के लिए बुलाया जाता है. यह खास शो 16 फरवरी 2021 से नेटफ्लिक्स पर दिखाया जा रहा है.

बिहाइंड हर आइजः एक सिंगल मां एक दिमागी खेल में फंस जाती हैं, जब उसका साइकेट्रिस्ट बॉस के साथ अफेयर चलने लगता है. साथ में बॉस की रहस्यमय पत्नी के साथ भी एक रिश्ता कायम होता है. यह वेब सीरीज 18 फरवरी 2021 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है.

हेलो, मी!: दुखी और असफल एक महिला सोचती है कि उसमें अब कुछ भी बाकी नहीं रहा है. लेकिन एक दिन उसके सामने उसका जिंदादिल व्यक्तित्व सामने आकर खड़ा हो जाता है. यह सीरीज 17 फरवरी से नेटफ्लिक्स पर दिखाई जा रही है.

आई केयर ए लॉटः बुजुर्गों की देखभाल कर रहीं एक पेशेवर कानूनी अभिभावक हो पता चलता है कि उनके क्लाइंट जैसा दिखते हैं, वैसे है नहीं. यह वेब सीरीज 19 फरवरी से नेटफ्लिक्स पर दिखाई जाएगी.

मीट ईटर: सीजन 9 पार्ट 2: स्टीव अमेरिका में शिकार करने की बेहतरीन जगहों की यात्रा करता है, जहां उसे हिरण, बतख, जंगली टर्की, भालू और मूस यात्रा में मिलते जाते हैं. 


Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महिला ने डेटिंग एप से 16 युवकों को लूटा, वेब सीरीज से सीखा अपराध का तरीका

करणी सेना का ऐलान: वेब सीरीज तांडव में देवी-देवताओं का अपमान करने वालों की जुबान काटकर लाने पर देंगे 1 करोड़ का ईनाम