पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले के गांव सिवाह के पास सोमवार को एक चलती कार में अचानक आग लग गई. कार के ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाकर कार को हाईवे किनारे लगाया और अपनी जान बचाई.

आरोप है कि सूचना देने के बावजूद भी तीन घंटे बाद भी फायर ब्रिगेड और संबंधित थाने की पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. पानीपत-दिल्ली हाईवे पर हाईवे निर्माण का काम चल रहा है. कार में आग लगने की जगह के पास ही एक JCB चालक काम कर रहा था. कार में आग लगती देख JCB चालक वहां पहुंचा और मिट्‌टी डालकर आग बुझाई.

बता दें कि पानीपत जिले के गांव मनाना निवासी मोहित बिजली निगम में कार्यरत अपने भाई प्रवीण की स्विफ्ट डिजायर कार की किस्त भरने के लिए सोमवार को पानीपत जा रहा था. जब वह सिवाह गांव के पास पहुंचा तो कार के बोनट से अचानक धुआं निकलने लगा.

वह कार को धीमा कर ही रहा था कि बोनट से लपटें निकलने लगी. मोहित ने कार रोकी और बाहर आकर जान बचाई. मोहित ने बताया कि कार जलने के बाद ही उसने फायर ब्रिगेड को सूचना दी थी, लेकिन तीन घंटे तक न तो फायर ब्रिगेड और न ही सेक्टर-29 थाना पुलिस मौके पर पहुंची. मोहित ने बताया कि उसके भाई ने डेढ़ साल पहले ही कार खरीदी थी. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया गया.