हैदराबाद. दुनिया की सबसे बड़ी और खूबसूरत रामोजी फिल्म सिटी 18 फरवरी से अपने पर्यटकों के स्‍वागत के लिए तैयार है. हैदराबाद से करीब 40 किमी दूर स्थित यह फिल्‍म सिटी देश का सबसे लोकप्रिय छुट्टी गंतव्य है. इस वंडरलैंड में पर्यटक पहले की तरह ही मनोरंजन के लिए विशेष रूप से सजाए गए आकर्षणों का आनंद ले सकेंगे. यहां रूकने, ठहरने और घूमने के लिए तमाम इंतजाम किए गए हैं.  

सिनेमा का जादू और मनोरंजन की मस्‍ती

गिनीज बुक ऑफ वर्ल्‍ड रिकॉर्ड्स के अनुसार दुनिया की सबसे बड़ी फिल्‍म सिटी में कई तरह के आकर्षण हैं जो पर्यटन का सही आनंद देते हैं और इस वंडरलैंड का मजा कहीं और नहीं मिल सकता. यहां हर आयु वर्ग के लोगों के लिए तमाम व्‍यवस्‍थाएं की गई हैं. यहां का प्रशिक्षित स्‍टाफ, जायकेदार भोजन, शानदार आरामदायक होटल और सूट्स के साथ बाहूबली जैसी फिल्‍मों की शूटिंग लोकेशंस एक पर्यटक को जीवन भर का यादगार आनंद देती हैं. यहां लाइव स्‍टंट शोज, सुंदर बगीचे, बच्‍चों और युवाओं के लिए तमाम तरह के गेम्‍स, झूले और म्‍यूजिकल मनोरंजन हैं. फिल्‍म सिटी का नजारा दिखाने के लिए स्‍टूडियो टूर, फिल्‍मी शूटिंग के सेट्स, रामोजी मूवी मैजिक पर्यटन को लाजवाब बना देते हैं. फिल्‍म सिटी के भीतर ही हर बजट के हिसाब से रूकने-ठहरने के लिए होटल्स भी हैं.

COVID-19 सुरक्षा सावधानियों के साथ

फिल्‍म सिटी आने वाले हर पर्यटक के लिए COVID-19 सुरक्षा सावधानियों के साथ सुरक्षित यात्रा कराने की व्‍यवस्‍था की गई है. फिल्‍म सिटी के मनोरंजन क्षेत्रों में स्‍वच्‍छता और सुरक्षा प्रोटोकॉल बढ़ाया गया है तो वहीं फिजिकल डिस्‍टेंस के लिए पर्यटकों को मार्कर्स की मदद मिल सकेगी. सभी जगहों पर साफ-सफाई का ध्‍यान रखा गया है तो सेनेटाइजेशन के लिए भी अलग से व्‍यवस्‍था की गई है. सभी सुरक्षा प्रक्रियाओं के लिए प्रशिक्षित स्‍टाफ पर्यटकों के साथ रहेगा और उनका ध्‍यान रखेगा. अधिक जानकारी के लिए ramojifilmcity.com पर या टोल फ्री 1800 120 2999 पर संपर्क किया जा सकता है.