प्रदीप द्विवेदी. कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर मोदी टीम आरोप लगा रही है कि वे सवालों से भाग रहे हैं. राहुल गांधी से बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कुछ सवाल पूछे थे, तब राहुल गांधी का कहना था कि वे होते कौन हैं? जिनकी बातों का मुझे जवाब देना है. ऐसा प्रदर्शित किया जा रहा है जैसे राहुल गांधी सवालों से भाग रहे हैं, जबकि सच्चाई इससे एकदम उलट है, सवालों से तो पीएम मोदी भागते रहे हैं.

जहां राहुल गांधी लगातार प्रेस कांफ्रेंस कर रहे हैं, प्रेस के सवालों का जवाब दे रहे हैं, वहीं पीएम मोदी ने रिकार्ड बनाया है कि प्रधानमंत्री बनने के बाद उन्होंने कोई प्रेस कांफ्रेंस नहीं की है, वे प्रेस के सवालों पर कैसे चुप्पी साध लेते हैं, सवालों से कैसे भागते हैं, देश कई बार देख चुका है.

दिलचस्प तथ्य यह है कि जब पीएम मोदी पर कोई विपक्षी नेता सियासी निशाना साधता है, तब भी पीएम मोदी जवाब नहीं दे पाते हैं, बल्कि बीजेपी के दूसरे नेताओं को उनकी सियासी सुरक्षा के लिए, जवाब देने के लिए आगे आना पड़ता है.

याद रहे, 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद हुई बीजेपी की प्रेस कांफ्रेंस में भी देश के प्रमुख न्यूज चैनल के सवाल से पीएम मोदी भाग लिए थे और सारे सवालों के जवाब अमित शाह ने दिए थे.

बीजेपी में राजनाथ सिंह, अमित शाह, योगी आदित्यनाथ सहित अनेक नेता है, जो प्रेस कांफ्रेंस करते हैं और प्रेस के सवालों का जवाब भी देते हैं.
सवालों से भागते हैं, तो बस, पीएम मोदी भागते हैं!  

अभिमनोजः प्रेस के सामने आने का साहस कब जुटाएंगे पीएम मोदी?
https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/palpal+india-epaper-palpal/abhimanojah+pres+ke+samane+aane+ka+sahas+kab+jutaenge+piem+modi-newsid-n183369680