पटना. इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या के 2 दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. पुलिस अभी तक अपराधियों का कोई सुराग नहीं ढूंढ पाई है. बिहार में कानून-व्यवस्था और रूपेश हत्याकांड को लेकर नीतीश कुमार से जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बिहार में सबकुछ ठीक है और मीडिया को इस तरह पुलिस की कार्यशैली पर सवाल नहीं उठाना चाहिए. सीएम ने कहा कि अपराध करेंगे तो नहीं बचेंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पत्रकारों को यह भी कहा कि जंगलराज का वक्त याद कर लीजिए. वह काफी देर तक पत्रकारों से ही बहस करते रहे.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को आर ब्लॉक-दीघा पुल का उद्घाटन करने पहुंचे थे और इसी दौरान मीडिया ने उनसे रूपेश हत्?याकांड पर सवाल पूछना शुरू कर दिया. नीतीश कुमार ने कहा कि मीडियावाले विपक्ष की भाषा न बोलें. मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर आपको किसी अपराध के बारे में जानकारी मिलती है तो सीधा हमें बताएं.

पत्रकारों ने पूछा कि आखिर वह सूचना दें तो किसे दें. नीतीश कुमार ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जानकारी सीधे बिहार के डीजीपी को दीजिए. तब पत्रकारों ने यह आरोप लगाया कि बिहार के डीजीपी फोन नहीं उठाते हैं. यह सुनते ही नीतीश कुमार ने खुद डीजीपी को फोन लगा दिया. जब उनका फोन डीजीपी एसके सिंघल ने उठाया तो उन्होंने कहा कि डीजीपी साहब फोन उठाया करिए.

बता दें कि इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड के चौथे दिन भी पुलिस के हाथ खाली हैं. वारदात को अंजाम देने वाले न तो एक भी शूटर पकड़े जा सके हैं और न ही हत्या के पीछे रहा अहम कारण ही स्पष्ट हो सका है.

गौरतलब है कि नीतीश कुमार पुलिस के आलाधिकारियों के साथ कई दौर की बैठक कर कानून-व्यवस्था को दुरूस्त करने की सख्त हिदायत दे चुके हैं.