पलपल संवाददाता, भोपाल. मध्यप्रदेश के भोपाल स्थित पुलिस मुख्यालय से चंद कदम की दूरी पर जहांगीराबाद मुर्गी बाजार में देर रात एक महिला के साथ मारपीट कर युवक ने रेप कर दिया, वारदात से व्यथित महिला ने डायल 100 को फोन कर जानकारी दी, इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी को सरगर्मी से तलाश करते हुए बंदी बना लिया है. 

पुलिस के अनुसार सेमरा अशोका गार्डन क्षेत्र में रहने वाली महिला बीती रात 12 बजे के लगभग हमीदिया अस्पताल से पैदल अपने घर आने के लिए निकली, इस दौरान पता चला कि लाल परेड मैदान के पास खाना वितरित किया जा रहा है, भोजन लेने की चाहत में महिला उस रास्ते पर चल पड़ी, भोजन करने के बाद महिला जहांगीराबाद मुर्गी बाजार से पैदल आगे बढ़ रही थी, इस दौरान नरेश नामक के बदमाश ने महिला का रास्ता रोक लिया, महिला ने बचने का प्रयास किया तो नरेश उसे घसीटते हुए दुकान के अंदर ले गया, जहां पर महिला के विरोध करने पर बुरी तरह पीटा, इसके बाद रेप की घटना को अंजाम दिया.

बलात्कार की घटना से व्यथित महिला ने डायल 100 को सूचना दी, जिसपर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई. महिला से जानकारी हासिल करने के बाद पुलिस पति को भी थाना लेकर आई, जहां पर महिला ने अपने पति का साथ पाकर रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी को सरगर्मी से तलाश करते हुए बंदी बना लिया है. घटना को लेकर आज दिनभर चर्चा का माहौल बना रहा.