जहानाबाद. पटना गया रेल खंड में बड़ा हादसा होने से बच गया. पोठही स्टेशन के पास बने अवैध रेल क्राॉसिंग पर फंसे कार से सुपर फास्ट पटना हटिया एक्सप्रेस की टक्कर हो गई. गनीमत यह रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद तत्काल तारेगना से रेल पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई.

दरअसल में पोठही स्टेशन के ठीक पास एक अवैध क्रांसिंग बना हुआ था. जहां से एक कार गुजर रही थी, जो वहीं पर फंस गई. कार में ड्राइवर के अलावा एक बुजुर्ग व्यक्ति बैठा हुआ था. इसी दौरान गया की तरफ से हटिया पटना एक्सप्रेस उसी पटरी पर तेजी से आती हुई नजर आई. सामने से आती ट्रेन को देखकर कार का ड्राइवर तो उतर कर भाग गया, लेकिन बुजुर्ग व्यक्ति कार में फसें रह गए.

ड्राइवर की सुझबुझ से टला बड़ा हादसा

रेल ट्रैक पर फंसे कार को इंजन के ड्राइवर ने समय रहते देख लिया और सुझबुझ का परिचय देते हुए तत्काल इमरजेंसी ब्रेक लग दी. लेकिन इसके बाद भी गाड़ी की गति इतनी तेज थी कि वह कार से टकरा गई. जिसमें कार थोड़ी दूर तक घसीटती रही, हालांकि सौभाग्यवस कार में बैठे बुजुर्ग की जान बच गई.

हादसे की सूचना के बाद तत्काल तारेगना रेल पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और बाद में लोगों की सहायता से ट्रैक पर फंसे कार को हटाया गया.