लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ के चिरियाकोट थानांतर्गत आने वाले हसनपुर गांव में पुरानी दुश्मनी में एक व्यक्ति की हत्या की घटना के बाद बवाल मच गया, इस दौरान आक्रोशित भीड़ ने पुलिस का वाहन फूंक दिया. पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले गांव के ही राहुल सिंह और उसके सहयोगियों ने 25 वर्षीय अरविंद राम की गोली मारकर हत्या कर दी.

घटना से इलाके में तनाव फैल गया. आक्रोशित परिवार के सदस्यों और ग्रामीणों ने पुलिस की वैन और मोटरसाइकिल में आग लगा दी. पुलिस ने बताया कि साल 2019 में असलपुर गांव के ग्राम प्रधान और अरविंद के चाचा मुन्ना बागी को पंचायत चुनावों में मुकाबले के चलते गोली मार दी गई थी.

अरविंद के परिवार के अनुसार राहुल सिंह, मुन्ना बागी हत्या मामले में आरोपी था, जबकि अरविंद के एक अन्य चाचा मुन्ना बागी हत्या मामले में चश्मदीद गवाह हैं. वहीं पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार धुले ने बताया कि अरविंद की मंगलवार को मोटरसाइकिल सवार दो हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. 

उन्होंने बताया कि हमलावारों में से एक की पहचान राहुल के रूप में हुई है. ग्रामीणों ने एक पुलिस वैन और एक बाइक को आग लगा दी है. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए इलाके में पुलिस को तैनात किया गया है.