पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित कच्ची शराब के गढ़ बन चुके गधेरी के जंगल में एक बार फिर खमरिया पुलिस ने दबिश दे दी,  पुलिस की दबिश से शराब बनाने में जुटे कारोबारियों में भगदड़ व अफरातरफी मच गई, पुलिस ने मौके से 25 ड्रमों में भरा 5 हजार लीटर लाहन व भट्टियों को नष्ट किया गया है. 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार गधेरी के जंगल को अवैध कारोबारियों ने कच्ची शराब बनाने का गढ़ बना लिया है, जहां पर कारोबारियों द्वारा अलग अलग ठिकानों पर शराब बनाई जा रही है, आज भी खबर मिली कि जंगल में ढोलक घाट पर अवैध रुप से शराब बनाई जा रही थी, जिसपर पुलिस ने घेराबंदी कर दबिश दी तो कारोबारी मौके से भाग निकले. पुलिस ने मौके से 25 ड्रमों में भरा 5 हजार लीटर लाहन व भट्टियां नष्ट कर दी गई, पुलिस द्वारा क्षेत्र में लगातार पुलिस द्वारा दबिश देकर कच्ची शराब बनाने के लिए रखे लाहन को नष्ट किया जा रहा है. 

स्विफ्ट कार से पकड़ी गई 9 पेटी शराब-

गोरखपुर पुलिस ने ककरैया तलैया में आज दोपहर एक बजे के लगभग स्विफ्ट कार क्रमांक एमपी 20 सीई 5537 को रोककर 9 पेटी शराब बरामद की है, जिसकी कीमत एक लाख 3 हजार रुपए बताई गई है. पुलिस ने मामले में एक आरोपी सारांश राय निवासी हाथीताल कालोनी गोरखपुर को पकड़ा है, वहीं दूसरे आरोपी गगन भाटरा की तलाश की जा रही है.