पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित भदभदा वॉटर फॉल पिकनिक मनाने आए लोगों में उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब उन्होने पानी में एक युवक की लाश उतराते देखी.

लाश मिलने की खबर पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को बाहर निकलवाया, मृत की शिनाख्त संदीप पासी के रुप में हुई है, जो 10 जनवरी से लापता रहा.

पुलिस के अनुसार बजरंग कालोनी सिविल लाइन निवासी संदीप पासी 10 जनवरी की सुबह 5 बजे के लगभग घर से बिना बताए कहीं चला गया, संदीप के अचानक लापता होने से परिजन घबरा गए, जिन्होने अपने स्तर पर संदीप की तलाश की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली, जिसपर पुलिस को सूचना दी.

पुलिस ने गुम इंसान का मामला कायम कर तलाश शुरु कर दी, इधर परिजन भी संदीप की तलाश में जुटे रहे, इस दौरान कुछ लोगों ने एक युवक की लाश भदभदा वॉटर फॉल में देखी, जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई, देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर शिनाख्त कराई, आसपास के लोग पहचान नही कर पाए, तभी संजय पासी सहित अन्य लोग भी पहुंच गए, जिन्होने मृतक की पहचान संदीप पासी के रुप में की. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.