जालौन. उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में एक रिटायर्ड लेखपाल ने 36 बच्चों के साथ दरिंदगी की. आरोपी सालों से बच्चों का यौन शोषण कर रहा था. वह बच्चों को नशीला पदार्थ पिलाकर घटना को अंजाम देता था. दो बच्चों के रिपोर्ट लिखाने के बाद पूरा घटनाक्रम सामने आया.

घटना कोंच कस्बे के भगत सिंह नगर की है. यहां रिटायर्ड लेखपाल राम बिहारी के खिलाफ मोहल्ले के दो बच्चों ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनको काम के बहाने घर बुलाया. कोल्डड्रिंक के साथ नशीला पदार्थ पिलाकर उनको पोर्न वीडियो दिखाए और फिर उनका यौन शोषण किया.

बच्चों के अनुसार, उनसे कई बार दरिंदगी की गई. पुलिस ने बुधवार सुबह रिपोर्ट दर्ज की और आरोपी के घर छापा मारा तो उसके लैपटॉप और मोबाइल में 320 पोर्न वीडियो मिले. इनमें कई वीडियो कोंच के बच्चों के साथ ही बनाए गए हैं.

पुलिस के अनुसार, जांच में सामने आया कि आरोपी ने अब तक 36 बच्चों के साथ दरिंदगी की है. इसके अलावा 2-3 गरीब महिलाएं भी हैं जिनको राशन कार्ड और अन्य काम के बहाने घर बुलाया और नशीला पदार्थ खिलाकर रेप किया. इससे पहले बांदा में भी मामला सामने आया था. वहां एक जेई बच्चों को गिफ्ट देने के बहाने घर बुलाता था और उनसे यौन शोषण करता था.

अब तक वह 50 बच्चों के साथ दरिंदगी कर चुका था. वह पोर्न वीडियो भी बनाता था और ऑनलाइन बेचता था. पुलिस का कहना है कि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है कि रिटायर्ड लेखपाल भी इसी तरह ऑनलाइन वीडियो बेचता था. इसकी जांच की जा रही है. आरोपी से पूछताछ के बाद जेल भेजा जाएगा.