पलपल संवाददाता, ग्वालियर. मध्यप्रदेश के सीधी जिले में महिला के साथ गैंगरेप के बाद चार फीट की लोहे की सरिया गुप्तांग में डालने के मामले को अभी लोग भूल भी नहीं पाए थे कि अब ग्वालियर में दूध लेकर घर आ रही छात्रा का अपहरण कर तीन बदमाशों ने बुरी तरह मारपीट कर गैंगरेप किया है.

पुलिस अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है. 

पुलिस अधिकारियों के अनुसार ग्वालियर के गिरवाई थानाक्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय छात्रा बीती रात 8 बजे के लगभग दूधर लेकर अपने घर लौटी, जब वह वीरपुर इलाके से आगे बढ़ रही थी, इस दौरान प्रदीप रावत, राजकुमार परिहार व राकेश बघेल आए और छात्रा का अपहरण कर खेत में ले गए, जहां पर छात्रा के साथ बारी-बारी से रेप किया, छात्रा ने विरोध किया तो उसके साथ बुरी तरह मारपीट तक की गई, घटना से व्यथित छात्रा अपने घर आई तो उसकी हालत देख परिजन स्तब्ध रह गए, जिन्हे छात्रा ने अपने साथ हुए घटना की जानकारी दी, इसके बाद आज सुबह थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई, पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस को जांच के दौरान यह जानकारी मिली है कि दोनों ही पक्ष एक दूसरे को जानते है जिनके बीच शिवपुरी में पुराना विवाद चलने की खबर भी मिली है, पुलिस द्वारा आरोपियों को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.