पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित जलपरी रामपुर रोड पर कमलेश बर्मन पर लोहे की पंच से हमला कर लूट करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए दोनों बदमाशों ने कैटरिंग का काम न मिलने के बाद से शहर में लूट की वारदातों को अंजाम देना शुरु कर दिया था, पुलिस अब दोनों बदमाशों से शहर में हुई लूट की अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ शुरु कर दी है. इस आशय की जानकारी गोरखपुर सीएसपी आलोक शर्मा ने पत्रकारों को चर्चा में दी है. 

पुलिस के अनुसार सिद्धनगर रामपुर निवासी कमलेश बर्मन उम्र 46 वर्ष काम करते साइकल से अपने घर जाने के लिए निकला, रात दस बजे के लगभग कमलेश जब जलपरी रामपुर से अपने घर की ओर बढ़ रहा था, इस दौरान मोटर साइकल से आए बदमाश गणेश पिता प्रकाश ठाकुर उम्र 23 वर्ष निवासी रतन नगर गौरहा तालाब के पास गढा व शुभम पिता संतोष धुर्वे उम्र 26 वर्ष निवासी सेठी नगर गुप्तेश्वर पीछा करते हुए आए, जिन्होने कमलेश की साइकल के सामने बाईक अड़ा दी, जिन्हे देख कमलेश घबरा गया, इस बीच दोनों बदमाशों ने कमलेश पर लोहे की पंच से हमला कर मोबाइल फोन छीन लिया, हमले से घायल कमलेश सड़क पर गिर गया, तभी दोनों बदमाश भाग निकले.

घायल कमलेश ने थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाकर लुटेरों को तलाश करते हुए बंदी बना लिया, जिन्होने पुलिस को पूछताछ में जानकारी दी कि पहले दोनों आरोपी कैटरिंग का काम करते रहे, लॉक डाउन में काम बंद होने के बाद लूट की वारदात को अंजाम देने लगे. पुलिस ने दोनों आरोपियों से शहर में हुई लूट की अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ शुरु कर दी है.