मुंबई. बिग बॉस के घर में कभी प्यार, कभी तकरार देखने को मिलती रहती है. बिग बॉस के घर में अगले पल क्या होने वाला है, ये मेकर्स क्या कंटेस्टेंट्स भी नहीं जानते हैं. इस हफ्ते घर से जैस्मिन भसीन बाहर हो गईं. उनके जाने पर न सिर्फ अली गोनी बल्कि सलमान खान  भी इमोशनल नजर आए. मंगलवार का एपिसोड भी काफी हंगानमेदार रहा. एक तरफ जहां राहुल वैद्य, एजाज खान और बाकी लोग राखी सावंत से लड़ते दिखाई दिए, वहीं दूसरी ओर जैस्मिन भसीन के घर से निकलते ही सोनाली फोगाट को अली से प्यार हो गया है.

शो की शुरुआत में अर्शी खान राहुल वैद्य के गले लगीं और अपनी तरफ से सभी लड़ाई को खत्म किया, लेकिन कुछ देर बाद ही घर में जोरदार हंगामा शुरू हो गया. अली ने राखी सावंत के साथ लड़ाई शुरू कर दी. अली ने राखी से कहा कि वह ये चाहती थीं कि वह (अली) जैस्मीन भसीन से अलग हो जाए, जो हो गया.

शो में एक बार फिर घरवाले राखी की कैप्टनसी से खुश नहीं नजर आए. एजाज खान, अर्शी, राहुल, निक्की तम्बोली और अली सहित सहित दूसरे कंटेस्टेंट्स भी राखी से लड़ते दिखाई दिए. विकास गुप्ता घर में एक अकेले ऐसे शख्स थे, जिन्होंने कहा कि राखी को टारगेट करना बंद करो.