पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित रानीताल स्पोटर्स काम्प्लैक्स में आज उस वक्त हंगामा हो गया, जब जम्मू से आई महिला के साथ पति रिछपालसिंह ने मारपीट कर दी.

मारपीट होते देख आसपास के लोगों की भीड़ लग गई, महिला ने अपने पति पर छात्रा के साथ अवैध संबंध होने के आरोप लगाए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया और महिला को थाना लेकर आ गई. 

बताया जाता है कि तीरंदाजी कोच रिछपालसिंह की पत्नी मोनिका सिंह जम्मू में रहती है, जो आज अचानक जबलपुर आई और  रानीताल स्पोटर्स क्लब पहुंच गई, जहां पर पति रिछपालसिंह ने देखा तो बातचीत करने के बजाय गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरु कर दी, पत्नी मोनिका सिंह के साथ मारपीट होते देख आसपास के लोग एकत्र हो गए, जिन्होने बीच बचाव करने की कोशिश की लेकिन रिछपालसिंह किसी की बात सुनने के लिए तैयार नहीं था.

महिला ने किसी तरह अपने आप को बचाते हुए पति रिछपालसिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि एक छात्रा से पति के प्रेमसंबंध है, यहां तक कि दोनों को उसने दिल्ली में रंगे हाथ भी पकड़ा रहा.

स्पोटर्स क्लब में हाईप्रोफाइल हंगामे की खबर मिलते ही पुलिस पहुंच गई और दोनों को शांत कराते हुए महिला को थाना लेकर आ गई, वहीं पुलिस को देखते ही रिछपालसिंह मौके से भाग निकला, जिससे पुलिस ने मोबाइल फोन पर बातचीत करना चाही लेकिन मोबाइल फोन बंद मिला.

गौरतलब है कि महिला मोनिका सिंह द्वारा पूर्व में भी पति रिछपालसिंह पर छात्रा के साथ अवैध संबंध होने के आरोप लगाए गए है, महिला का यहां तक कहना है कि छात्रा के कारण ही पति रिछपालसिंह ने उन्हे व विकलांग बच्चे तक को छोड़ दिया है. 

महिला पहले भी जबलपुर के थाना में कर चुकी है शिकायत-

बताया जाता है कि महिला ने पूर्व में भी अपने पति रिछपालसिंह के खिलाफ लार्डगंज थाना पहुंचकर शिकायत की थी लेकिन रिछपालसिंह ने अपनी पहुंच ेके चलते साधारण धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया था, जिसके चलते पत्नी मोनिका को निराश होकर अपने घर लौटना पड़ा है. 

अपने विकलांग बेटे को लेकर दर-दर भटक रही है महिला-

पुलिस अधिकारियों की माने तो राष्ट्रीय तीरंदाजी कोच रिछपाल सिंह के अवैध संबंधों से परेशान हो चुकी पत्नी मोनिका सिंह अपने विकलांग बच्चे को लेकर दर-दर भटक रही है, उसका आरोप है कि पति रिछपालसिंह के कारण वह आर्थिक रुप से कमजोर हो गई है, यहां तक कि वह अपने बच्चे का इलाज भी नहीं करा पा रही है.