वडोदरा. कप्तान क्रुणाल पांड्या ने उपकप्तान दीपक हुड्डा से विवाद और हुड्डा के टीम छोड़ने के 24 घंटे बाद आतिशी अर्धशतक जमाया और अपनी टीम बड़ौदा को उत्तराखंड के खिलाफ मुश्ताक अली ट्रॉफी एलीट ग्रुप सी मैच में रविवार को पांच रन से जीत दिला दी. 

दीपक हुड्डा ने अपनी टीम के मैच से एक दिन पहले क्रुणाल के व्यवहार पर सवाल उठाते हुए दादागिरी करने का आरोप लगाया था. हुड्डा ने बड़ौदा क्रिकेट संघ प्रबंधन को पत्र लिखकर क्रुणाल के व्यवहार को दादागिरी बताया था. हुड्डा ने अपने मेल में आरोप लगाया था कि क्रुणाल ने उन्हें टीम साथियों  के सामने अपशब्द कहे थे और उन्हें अभ्यास करने से रोक दिया था. हुड्डा ने इसके बाद टीम का बायो बबल छोड़ दिया था और टूर्नामेंट से हट गए थे. 

इस विवाद के 24 घंटे के बाद क्रुणाल ने मात्र 42 गेंदों पर पांच चौकों और पांच छक्कों की मदद से 76 रन की जोरदार पारी खेली जिसकी बदौलत बड़ौदा ने 20 ओवर में सात विकेट पर 168 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया. स्मित पटेल ने 41 रन का योगदान दिया. इसके जवाब में उत्तराखंड ने सराहनीय संघर्ष किया और छह विकेट पर 163 रन बनाये. उत्तराखंड को मामूली अंतर से हार का सामना करना पड़ा. दीक्षांसु नेगी ने 57 गेंदों में नौ चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 77 तथा  कुणाल चंदेला ने 26 गेंदों पर तीन चौकों और चार छक्कों की मदद से 48 रन की पारी खेली. लेफ्ट आर्म स्पिनर क्रुणाल पांड्या ने गेंदबाजी में भी सधे हुए हाथ दिखाते हुए चार ओवर में 33 रन पर दो विकेट लिए.