पलपल संवाददाता, जबलपुर/सीधी. मध्यप्रदेश के सीधी जिले में महिला के साथ दरिंगदगी का मामला सामने आया है, जिसमें चार हैवानों ने महिला को बंधक बनाकर गैंगरेप किया, इसके बाद महिला के गुप्तांग में लोहे की सरिया डाल दी, महिला के साथ की गई दरिंदगी की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी तत्काल पहुंच गए, रीवा के मेडिकल अस्पताल में भरती महिला की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है. घटना को लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त है. 

पुलिस अधिकारियों के अनुसार सीधी के अमिलिया क्षेत्र में रहने वाली महिला के  पति की चार वर्ष पहले मौत हो गई, पति क ी मौत के बाद दो बच्चों की जिम्मेदारी महिला पर आ गई, जिसके चलते उसने गांव के बाहर ही चाय की दुकान खोल ली, जिससे वह अपने परिवार के लिए दो वक्त की रोटी का जुगाड़ कर लेती थी, पिछली रात महिला दुकान में अकेली रही, इस दौरान उसके गांव के चार युवक पहुंचे, जिन्होने पानी व गुटखा मांगा, महिला ने दुकान बंद होने का कहकर गुटखा देने से मना कर दिया, इसके बाद ही चारों युवक दुकान के  अंदर आ गए, जिन्होने महिला को बंधक बनाकर उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया, इसके बाद चार फीट की लोहे की सरिया उठाकर उसके गुप्तांग में डाल दी, दर्द से कराहती महिला द्वारा चारों आरोपियों के हाथ, पैर जोड़, गिड़गिड़ाई लेकिन दरिंदों ने महिला की एक न सुनी और हैवानियत की सारी हदें पार कर दी.

खून से लथपथ महिला कमरे में खून से लथपथ हालत में पड़ी रही, इस दौरान बहन पहुंच गई, जिसने देखा तो वह भी चीख पड़ी, खून से लथपथ पीडि़ता को परिचितों की मदद से शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने आपरेशन कर महिला के गुप्तांग से सरिया तो निकाल दी, लेकिन उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए तत्काल ही रीवा के मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर महिला को भरती कर लिया गया है, महिला की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है.

इधर घटना की खबर मिलते ही रीवा आईजी उमेश जोगा सहित अन्य पुलिस अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंच गए थे, जिन्होने पूछताछ के बाद आरोपियों को सरगर्मी से तलाश करते हुए बंदी बना लिया है. 

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार-

पुलिस अधिकारियों के अनुसार मामले में चार आरोपी लल्लू कोल, भाईलाल पटैल सहित गांव के दो अन्य आरोपियों को हिरासत में लेते हुए तलाश कर बंदी बना लिया गया है, वहीं वारदात के बारे में जिसने भी सुना वह स्तब्ध रह गया, यहां तक कि अब आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की जाने लगी है. 

बच्चों की खातिर चाय की दुकान खोली थी-

बताया गया है कि पति की मौत के बाद महिला ने अपने दो बच्चों की बेहतर परविश करने के लिए गांव के बाहर ही चाय की दुकान खोल ली थी, जहां से थोड़ी बहुत कमाई होने से वह बच्चों की पढ़ाई व दो वक्त के लिए रोटी का जुगाड़ कर लेती थी. 

महिला की हालत अत्यंत गंभीर-

बताया गया है कि महिला को गंभीर हालत में छोटी बहन उठाकर अमिलिया थाना ले गई, जहां पर पुलिस ने देखा तो तत्काल ही शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया, डाक्टरों ने महिला का आपरेशन कर राड को निकाला, इसके बाद रीवा के मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर कर दिया. महिला की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है, डाक्टरों की टीम महिला के उपचार में जुटी हुई है.