पलपल संवाददाता, खंडवा. मध्यप्रदेश में एक बार फिर हैवानियत की एक के बाद एक वारदातें सामने आ रही है, सीधी में विधवा महिला के साथ गैंगरेप के बाद आरोपियों ने लोहे की सरिया उसके गुप्तांग में डाल दी, इस घटना को लोग अभी भूल भी नहीं पाए है कि खंडवा में एक नाबालिगा के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी गई है. इतना ही नहीं हत्या के बाद नाबालिगा की लाश को बोरे में बंद कर छत में फेंक दिया गया. 

पुलिस अधिकारियों के अनुसार ग्राम जामनिया थाना धनगांव जिला खंडवा में रहने वाली 13 वर्षीय नाबालिगा 9वीं कक्षा में अध्ययनरत है, आज दोपहर 12 बजे के लगभग नाबालिगा गांव में ही किराना दुकान में बिस्कुट खरीदने के लिए पहुंची, जहां पर दुकान संचालक दिलावर पिता मंशाराम राजपूत ने नाबालिगा को बिस्किट दिया और बहला-फुसलाकर घर के अंदर ले गया, जहां पर बच्ची के साथ रेप किया, इस दौरान नाबालिगा ने विरोध करते हुए शोर मचाने की कोशिश की तो दिलावर ने मारपीट करते हुए गला घोंटकर हत्या कर दी.

नाबालिगा की हत्या की खबर मिलते ही धनगांव पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई और शव को बरामद कर आरोपियों की तलाश में अलग अलग टीमें रवाना कर दी है घटना को लेकर क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश व्याप्त रहा.

बोरे में भरकर छत पर डाल दी लाश, पत्नी ने दिया साथ-

पुलिस के अनुसार आरोपी दिलावर ने वारदात के बाद नाबालिगा की लाश को अपनी पत्नी किरण की मदद से बोरे में भर दिया, इसके बाद घसीटते हुए छत में ले जाकर फेंक दिया. इस दौरान पड़ोसी जीवन व उसकी पत्नी ने दिलावर व उनकी पत्नी किरण की यह करतूत देखी तो पुलिस को खबर दे दी. 

परिजन पहुंचे तो कहा नही आई है बेटी-

इधर काफी देर तक जब बच्ची घर नही आई तो परिजन तलाश करते हुए दुकान पहुंच गए, जहां पर दिलावर ने पूछताछ में कहा कि यहां पर बच्ची नहीं आई है, लेकिन परिजनों ने बच्ची की स्वेटर व चप्पलें देख ली, जिसपर आरोपी दिलावर व उसकी पत्नी मौके से भाग निकले, परिजनों ने छत पर जाकर देखा तो बेटी खून से लथपथ बोरी में बंद मिली. 

पहले भी बच्चियों के साथ छेड़छाड़ कर चुका है आरोपी-

पुलिस को पूछताछ में ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी दिलावर पहले भी बच्चियों के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं करता रहा, जिसके चलते उसके साथ लोगों ने मारपीट की, लेकिन वह माफी मांग लेता था तो उसे छोड़ देते रहे, करीब 8 वर्ष पहले भी उसने हरकत की थी तो जिसपर बच्ची ने आत्महत्या कर ली थी.